दिल्ली में मोहल्ला क्लिनिक का एक और डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव, मरीजों को सेल्फ क्वारेंटाइन का नोटिस

देश में इस वक्त अगर कोरोना को लेकर कोई राज्य सबसे ज्यादा सुर्खियों में है तो वो है राजधानी दिल्ली। पहले निजामुद्दीन में जमात के मरकज में आए 24 लोग पॉजिटिव पाए गए, 700 लोगों को क्वारेंटाइन भेजा गया। इस बीच दिल्ली में एक और मोहल्ला क्लिनिक के डॉक्टर का कोरोना पॉजिटिव पाए जाना लोगों में दहशत फैला रहा है

दिल्ली में मोहल्ला क्लिनिक का एक और डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव

उत्तर पूर्वी दिल्ली के बाबरपुर इलाके में मोहल्ला क्लिनिक का डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बाबरपुर इलाके के मोहल्ला क्लिनिक के डॉक्टर में कोरोना के सिम्टम्स मिले थे। जिसके बाद पीड़ित डॉक्टर की जांच कराई गई और आज जब जांच रिपोर्ट सामने आया तो उसमें कोरोना का रिजल्ट पॉजिटिव आया। इसके बाद डॉक्टर और उनके परिवार के साथ क्लिनिक के मेडिकल स्टाफ को आइसोलेट किया गया है ।

प्रशासन ने इलाके में नोटिस चस्पा किया

जिन मरीजों ने 12 से 20 मार्च के बीच बाबरपुर इलाके के कोरोना संक्रमित डॉक्टर से इलाज कराई थी, या फिर उनसे मुलाकात कर डॉक्टरी सलाह मशविरा लिया था, उन्हें खुद को अगले 15 दिनों के लिए क्वारेंटाइन में रखने का नोटिस जारी किया गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली के मौजपुर इलाके के एक मोहल्ला क्लिनिक डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिन्हें सऊदी से लौटी महिला ने संक्रमित किया था।

दिल्ली में कोरोना के करीब 100 मरीज

राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण के करीब 100 केस सामने आ चुका है। जिसमें 2 लोगों की जान गई है। वहीं 5 लोगों कोरोना वायरस को मात दे कर ठीक हो चुके हैं। आज कोरोना वायरस के प्रकोप से पूरी दुनिया परेशान है। भारत में अब तक कोरोना वायरस के करीब 14001 मामले सामने आए हैं जिसमें 40 लोगों की जान जा चुकी है।

You may also like...