ऋषि कपूर के निधन से दुखी सलमान, अपने बर्ताव के लिए ट्विटर पर लिखा- ‘कहा सुना माफ’

ऋषि कपूर के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूबी है लॉकडाउन के कारण कुछ करीबी लोग ही उनके अंतिम दर्शन कर पाए हैं , लेकिन इस दिग्गज एक्टर को सभी ने सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी है. इसी कड़ी में सलमान खान ने भी ऋषि कपूर के निधन पर दुख जताया है. सलमान खान ने एक ट्वीट किया है जो काफी वायरल हो रहा है.

कहा सुना माफ

सलमान खान ने दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि देते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘रेस्ट इन पीस चिंटू सर…कहा सुना माफ, परिवार और दोस्तों को इस दुख को सहने की हिम्मत दे। शांति दे।’ सलमान ने ऐसा क्यों लिखा अब ये भी जान लीजिए दरअसल सलमान और ऋषि कपूर के बीच कुछ समय से मनमुटाव चल रहा था और दोनों के बीच संबंध मधुर नहीं थे।

जब सलमान पर भड़के थे ऋषि

खबरों के मुताबिक दोनों एक्टर्स के बीच दरार की खबर सबसे पहले अनिल कपूर की बेटी और ऐक्ट्रेस सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में आई थी। बताया जाता है कि वहां सलमान ने ऋषि कपूर को देखकर अभिवादन तक नहीं किया था इससे ऋषि कपूर आहत हो गए थे और उनकी वहीं सलमान की भाभी और सोहेल खान की पत्नी सीमा से कहासुनी हो गई थी.

सलमान को यह बात इतनी नागवार गुजरी थी कि तब एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने ऋषि कपूर का नाम लिए बिना कहा था कि अगर कोई लगातार उनकी या उनके परिवार के सदस्य की बेइज्जती करता रहेगा तो वह भी उसे कभी इज्जत नहीं देंगे।

सलमान के रणबीर को मारा था थप्पड़

बताया ये भी जाता है कि सलमान और ऋषिकपूर दोनों ही सितारों के रिश्ते पहले से ही अच्छे नहीं रहे थे. बात पुरानी है लेकिन तब ये खबर मीडिया की सुर्खियां बनी थी. उस वक्त रणबीर कपूर फिल्मों में नहीं थे उन दिनों रणबीर और सलमान का एक क्लब में झगड़ा भी हुआ था. बताया जाता है कि रणबीर उसी क्लब में पार्टी कर रहे थे, जिसमें सलमान खान अपने दोस्तों के साथ थे। तभी किसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई और बात इतनी बढ़ी कि सलमान ने रणबीर को चांटा मार दिया। इस घटना के बाद ऋषि कपूर सलमान खान पर बहुत भड़के थे.

कटरीना को लेकर भी कड़वाहट
रिश्तों में तब और कड़वाहट आई, जब कटरीना कैफ ने सलमान खान से ब्रेकअप कर लिया और रणबीर को डेट करने लगीं। हालांकि अब सलमान और कटरीना अच्छे दोस्त हैं. कुल मिलाकर कहें तो ऋषि कपूर के साथ सलमान का रिश्ता खट्टा-मीठा ही रहा। बताया जाता है कि जब ऋषि कपूर की तबीयत बिगड़ी और वो अमेरिका कैंसर के इलाज के लिए गए तो सलमान खान उनका हाल-चाल लेते रहते थे.

You may also like...