नहीं रहे बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान, कैंसर से हारे जिंदगी की जंग, रो पड़ा बॉलिवुड

बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) अब हमारे बीच नहीं रहे। 54 साल की उम्र में मुंबई में उनका निधन हो गया। मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

कैंसर से पीड़ित थे इरफान

इरफान लंबे वक्त से कैंसर से पीड़ित थे। बुधवार को उन्होंने 54 साल की उम्र में अपनी आखिरी सांसें ली। कोलन इंफेक्शन की वजह से इरफान की तबीयत अचानक खराब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया था। आपको बता दें कि साल 2018 में इरफान खान की कैंसर की बीमारी का इलाज हुआ था।

रो पड़े अभिनेता अनुपम खेर

दोस्त ने दी मौत की खबर

डायरेक्टर शूजीत सरकार ने इरफान खान के मौत की खबर दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- मेरा प्यारा दोस्त इरफान तुम लड़े और लड़े और लड़े…मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा। हम दोबारा मिलेंगे

महानायक ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर इरफान खान के निधन पर दुख जताया। अमिताभ ने कहा कि ये एक परेशान करने वाली और दुखद खबर है। ये दुखद खबर है, एक अविश्वसनीय प्रतिभा एक महान सहयोगी, सिनेमा की दुनिया के जबरदस्त योगदानकर्ता… एक बहुत बड़ी जगह खाली बनाकर…. हमें बहुत जल्द छोड़ दिया।

कुछ दिनों पहले इरफान की मां का हुआ था निधन

चंद दिनों पहले 26 अप्रैल को ही अभिनेता इरफान खान की मां का निधन हुआ था। अभिनेता की मां सईदा बेगम ने शनिवार को जयपुर में अंतिम सांस ली। हालांकि, देशव्यापी लॉकडाउन के बीच इरफान मां के अंतिम संस्कार में नहीं जा पाए। उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही अपनी ओर से प्रार्थना की थी।

सदमें में है पूरा बॉलिवुड

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का यूं अचानक चले जाने से उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स सदमे में हैं। मार्च 2018 में इरफान को न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी का पता चला था। विदेश में इस बीमारी का इलाज कराकर इरफान खान ठीक हो गए थे। देश लौटने के बाद इरफान खान ने अंग्रेजी मीडियम में काम किया था।

You may also like...