ऋतिक रोशन के फैंस के लिए बड़ी ख़बर:हॉलीवुड फ़िल्म में आएंगे नज़र

बॉलीवुड के हैंडसम हंक और ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन के फैंस के लिए एक बेहतरीन ख़बर आयी है । ऋतिक रोशन बहुत जल्द एक हॉलीवुड फ़िल्म में काम कर सकते हैं । हालांकि हिंदी सिनेमा के कई दिग्गज पहले भी हॉलीवुड मूवी में काम कर चुके हैं । लेकिन ऋतिक रोशन के लिए यह पहला मौका है कि वह एक बड़े कैनवस पर भी खुद को साबित कर सकें । हालांकि उनकी डांसिंग , एक्टिंग और एक्शन के दीवाने पूरी दुनिया में हैं । लेकिन हॉलीवुड फिल्म में काम का एक अलग ही अहसास हो सकता है ।

एक ऑनलाइन पोर्टल की एक ख़बर के अनुसार, कैलिफोर्निया की एक बड़ी फ़िल्म कंपनी ने एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए ऋतिक रोशन से सम्पर्क साधा है । ऋतिक रोशन अपनी अलग स्टाइल और अंदाज़ के लिए भी जाने जाते हैं जो उन्हें बाकी दूसरे बॉलीवुड हीरो से अलग कतार में खड़ा करता है । बीते साल एक प्रसिद्ध फैशन मैगजीन ने उन्हें एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष के ख़िताब से भी नवाजा था । अगर ऋतिक रोशन ने इस प्रोजेक्ट को मंजूरी दी तो वह ज़ल्दी ही हॉलीवुड फ़िल्म में धमाल मचाते नज़र आएंगे ।

कई दिग्गजों ने पहले भी किया है काम

ग़ौरतलब है कि इससे पहले हिंदी फिल्मों के कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने हॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है । नसीरुद्दीन शाह , इरफ़ान खान से लेकर दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा तक शामिल हैं ।

बेवॉच और क्वांटिको की प्रियंका चोपड़ा

ख़ास तौर से प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्मों में तो लगातार नज़र आती रही हैं । चर्चित अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको में प्रियंका चोपड़ा का हॉट दृश्य ख़ूब वायरल हुए थे , खास कर बाथरूम वाला दृश्य । इसी तरह हॉलीवुड फ़िल्म बेवॉच में भी प्रियंका चोपड़ा की सेक्सी अदाओं ने ख़ूब सुर्खियां बटोरी थीं । फ़िल्म में उसका किरदार निगेटिव शेड लिए था । यह फ़िल्म अमेरिका में तो ख़ूब देखी गयी लेकिन भारतीय दर्शकों को बेवॉच में उनका किरदार रास नहीं आया और एक औसत कमाई वाली फ़िल्म रह गई थी ।

प्रियंका चोपड़ा

ट्रिपल एक्स दीपिका पादुकोण

इसी तरह दीपिका पादुकोण ने भी विन डीजल की फ़िल्म ट्रिपल एक्स से हॉलीवुड फिल्म में धमाकेदार इंट्री ली थी । फ़िल्म ने सारी दुनिया में अच्छी कमाई की थी और दीपिका की फिर से हॉलीवुड फिल्मों में इंट्री की खबरें हैं । बहरहाल ऋतिक रोशन के फैन्स को उनकी पहली हॉलीवुड फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है ।

You may also like...