सोशल मीडिया पर तापसी की ‘थप्पड़’ का विरोध


एक्ट्रेस तापसी पन्नू की बहुप्रतीक्षित फिल्म थप्पड़ सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है फिल्म दर्शकों के साथ ही फिल्म समीक्षकों की तारीफें भी बटोर रही है लेकिन इसी बीच तापसी और उनके फैंस के लिए बुरी खबर भी आई है। रिलीज के पहले दिन ही थप्पड़ फिल्म को दीपिका की फिल्म छपाक की तरह विरोध का सामना करना पड़ा है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा बॉयकॉट थप्पड़

सोशल मीडिया पर तापसी की फिल्म थप्पड़ का बहिष्कार किया जा रहा है…ट्वीटर पर हैशटैग #BoycottThappad ट्रेंड करने लगा है। इसके पीछे की वजह है फिल्म के निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा और फिल्म की लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का नागरिकता कानून और एनआरसी के खिलाफ खुलकर बोलना ।

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर के महीने में मुंबई में एनआरसी और सीएए के विरोध में एक रैली हुई थी जिसमें फरहान अख्तर के साथ ही अनुराग कश्यप, दीया मिर्जा, सुशांत सिंह राजपूत समेत कई बॉलीवुड कलाकारों के साथ ही तापसी भी शामिल हुई थी…इस बात का पता चलते ही कई सोशल मीडिया यूजर्स ने थप्पड़ के खिलाफ अभियान छेड़ते हुए #BoycottThappad ट्रेंड शुरू कर दिया और इस फिल्म का विरोध करने लगे ।

तापसी पन्नू की ये फिल्म घरेलू हिंसा के खिलाफ है जिस पर तरह तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं..कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा है कि वो घरेलू हिंसा के खिलाफ हैं लेकिन जिस तरह तापसी पन्नू और अनुभव सिन्हा ने सीएए का विरोध किया उसके कारण वो फिल्म का बहिष्कार कर रहे हैं ।

हालांकि मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक थप्पड़ फिल्म पर चल रही इस कंट्रोवर्सी पर तापसी पन्नू ने कहा कि हैशटैग ट्रेंड करने से फिल्म पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा । तापसी पन्नू ने कहा कि कलाकारों के निजी विचार उनके काम पर असर नहीं डालते।तापसी के मुताबिक उनके राजनीतिक विचार दूसरों से अलग हो सकते हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि इसके कारण किसी एक्टर की फिल्म ना देखी जाए । हालांकि तापसी को ये बात भी नहीं भूलनी चाहिए कि फिल्म छपाक की रिलीज़ से पहले दीपिका जेएनयू में जाकर छात्रों के साथ खड़ी नज़र आई थी जिसके बाद वो निशाने पर आ गई थीं और संवेदनशील विषय होने के बावजूद छपाक फिल्म को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा था ।

दीपिका की फिल्म छपाक को कांग्रेस शासित कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया था । तापसी की फिल्म थप्पड़ को भी एमपी में तीन महीने के लिए टैक्स फ्री किया गया है, फिल्म लोगों को पसंद भी आ रही है।

You may also like...