लालू यादव पर मंडराया कोरोना का खतरा !, इलाज कर रहे डॉक्‍टर के वार्ड में मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है। चारा घोटाल में सजा काट रहे लालू यादव रांची में रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं। सोमवार को लालू प्रसाद की इलाज में लगे डॉक्टर उमेश प्रसाद के वार्ड में एक कोराना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई। जिसके बाद लालू यादव भी कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है।

लालू यादव का हो सकता है COVID-19 टेस्ट 

लालू प्रसाद यादव का इलाज करने वाले रिम्स के डॉक्टर उमेश प्रसाद की यूनिट में करीब तीन सप्ताह से भर्ती एक बुजुर्ग मरीज कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। रिम्स में कोरोना संक्रमण पाए जाने की खबर के बाद पूरे रिम्स प्रशासन की जान सांसत में आ गई है। अब लालू प्रयादव का सैंपल लिए जाने को लेकर रिम्स निदेशक डॉ डीके सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद का इलाज करने वाले डॉक्टर की अनुशंसा के बाद ही लालू प्रसाद का सैंपल लिया जाएगा।

डॉक्टर, पीजी छात्र, मेडिकल स्टॉफ का लिया गया सैंपल

डॉ उमेश प्रसाद की यूनिट के साथ साथ मेडिसिन विभाग के 22 सीनियर डॉक्टर, पीजी छात्र और मोडिकल स्टॉफ ने कोरोना की जांच के लिए अपना सैंपल दे दिया है। रिम्स में जब से कोरोना वायरस का संक्रमण फैला है लालू प्रसाद का इलाज कर रहे डॉक्टर उनसे सीधे संपर्क में नहीं आते हैं। दूर से ही दो तीन मिनट उनसे बीमारी के बारे में बातचीत करके लौट जाते हैं। 

 लालू यादव को सता रहा कोरोना का डर

कोरोना संक्रमण की वजह से लालू यादव अपने कमरे से भी नहीं निकल रहे हैं। उनका इलाज कर रहे डॉ उमेश प्रसाद ने बताया कि लालू प्रसाद अपने कमरे से बाहर निकल कर घूमना फिरना बंद कर दिया है, खाने में भी उनकी रुचि पहले से कम हो गई है, लिहाजा उनका डायट भी पहले से कम हो गया है। कोरोना के बढ़ते संकट को देखते हुए उनको एहतियात बरतने को कहा गया है।

13 गंभीर बीमारियों से पीड़ित हैं लालू यादव

चारा घोटाले के चार मामलों के सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव पहले ही 13 गंभीर बीमारियों से ग्रस्‍त हैं। वो क्रॉनिक किडनी की गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। लालू के शूगर में भी बराबर उतार-चढ़ाव होता रहता है। ऐसे में RJD सुप्रीमो की ओर से कोरोना संक्रमण का खतरा बताते हुए पहले ही पैरोल की मांग की गई थी। अब लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर के वॉर्ड में कोरोना पॉजिटिव मरीज के मिलने से लालू यादव और उनके परिवार की सांसे जरूर सांसत में आ गई होगी।

You may also like...