GOLDEN MEMORIES: धर्मेंद्र को याद आई ‘प्रतिज्ञा , फिल्म के 45 साल पूरे होने पर शेयर की तस्वीरें

मैं जट यमला पगला दीवाना..मोहम्मद रफी का गाया ये गाना याद है ना आपको ? आज 45 साल बीत जाने के बाद भी सुपरस्टार धर्मेंद्र पर फिल्माए गए सभी मस्ती भरे नगमों और किरदारों में इस गीत का नाम सबसे पहले आता है और आज भी ये गाना धर्मेंद्र के दिल के बेहद करीब है. तभी तो उन्होंने फिल्म प्रतिज्ञा के 45 साल पूरे होने पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बार फिर इस गाने को पोस्ट करके पुरानी यादें ताजा की हैं.

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की सुपरहिट फिल्म प्रतिज्ञा ने हाल में 45 साल पूरे कर लिये इस मौके पर धर्मेंद्र ने फिल्म से अपना और हेमा मालिनी का वो वीडियो शेयर किया है जिसमें हेमा पुलिस इंस्पेक्टर बने धर्मेंद्र से अपने प्यार का इज़हार करती हैं. धर्मेंद्र के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

क्या लिखा धर्मेंद्र ने ?

 एक्टर धर्मेंद्र ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘गुड मॉर्निंग दोस्तो… कुछ यादें जो भुलाए नहीं बनतीं।’ धर्मेंद्र को इस गाने से कितना लगाव है उसे इस बात से भी समझा जा सकता है कि गाने के मुखड़े यमला पगला दीवना पर वो अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ दो फिल्में भी बना चुके हैं. हालांकि फिल्मी पर्दे से धर्मेंद्र फिलहाल दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैंस के संपर्क में रहते हैं और वक्त-व क्त पर अपने फैंस को ऐसे ही सरप्राइज़ देते रहते हैं.

फिल्म के 3 वीडियो शेयर किए

फिल्म प्रतिज्ञा धर्मेंद्र की बेहद कामयाब फिल्मों में से एक मानी जाती है इसमें उनके साथ ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की जोड़ी नजर आई थी और दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था. सोशल मीडिया अकाउंट पर धर्मेंद्र ने इस फिल्म के तीन वीडियोज शेयर किए हैं.

साल 1975 में आई फिल्म प्रतिज्ञा

दरअसल ये वो दौर था जब धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बीच शायद प्यार का अंकुर भी फूट रहा था. फिल्म प्रतिज्ञा साल 1975 में आई थी. आपको बता दें कि इस फिल्म में धर्मेंद्र ने अजीत का किरदार निभाया था जो अपने पिता की मौत का बदला लेता है. इस फिल्म से धर्मेंद्र-हेमा की जोड़ी सुपरहिट हो गई और 1979 में दोनों ने शादी कर ली थी.

You may also like...