CORONA BREAKING : मोदी करेंगे कोरोना पर मन की बात, वुहान से लौटे युवक का बढ़ाया हौसला

रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनता से मन की बात करेंगे। कोरोना के बढ़ते कहर के बीच पीएम मोदी एक बार फिर लोगों से इस बीमारी के ताजा हालात पर चर्चा करेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि पीएम मोदी, सरकार की कोशिशों और जनता के संयम पर एक बार फिर बात करेंगे।

मोदी दिलाएंगे लोगों को भरोसा

लॉकडाउन में दिल्ली और एनसीआर से लोगों का पलायन गंभीर मामला है। इससे कहीं ना कहीं सरकार की चिंता बढ़ी है। पीएम भी लोगों के पलायन और परेशानी से वाकिफ है । उन्होंने कई लोगों से बात भी की हैं। वहीं सरकार ने संकट की इस घड़ी में गरीबों और वंचितों की सहायता करने के लिए कई उपायों की घोषणा की है। ऐसे में रविवार को पीएम लोगो से कह सकते हैं कि उनकी सरकार गरीब और दिहाड़ी मजदूर को लेकर फिक्रमंद है और लाभकारी योजनाओं को हर हाल में समाज के हर तबकों तक पहुंचाया जाएगा।

पीएम अनुभवों को साझा कर बढ़ा सकते हैं हौसला

जैसा कि हम सभी जानते हैं , पीएम मोदी मन की बात में लोगों से की गई बात, खत और अनुभव को साझा करते हैं। इन सब के बीच पीएम ने जम्मू कश्मीर में वुहान से लौटे एक युवक से बात की और उसकी हौसलाअफजाई की है।
वहीं पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के गवर्नमेंट हॉस्पिटल नायडू के सीनियर नर्स को उनके निजी फोन पर कॉल किया और उनके काम की प्रशंसा की। पीएम ने उन नर्सों से कोरोना इलाज के अनुभव और डर दूर करने के बारे में जाना।

बता दें कि मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 63वें ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित किया। इस साल पीएम मोदी का यह तीसरा मन की बात रेडियो कार्यक्रम होगा। इससे पहले पीएम मोदी ने गणतंत्र दिवस पर शाम छह बजे ‘मन की बात’ और 23 फरवरी को ‘मन की बात’ थी। कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ने पर पीएम ने वाराणसी के लोगों से वीडियो कॉंन्फ्रेंसिंग से मन की बात की थी अब 29 मार्च को पीएम मोदी रेडियो पर मन की बात करेंगे और देशवासियों का हौसला बढ़ाएंगे।

You may also like...