बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का अजीबो-गरीब बयान, ट्वीट कर शराब दुकान खोलने की अपील की, कहा कम होगा स्ट्रेस

खतरनाक कोरोना वायरस से जहां पूरी दुनिया में हाहाकार मचा है। अमेरिका से लेकर चीन, ईरान और स्पेन तक त्राहिमाम मचा है। मौत के वायरस से हजारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं और ये सिलसिला थमने के बजाय बढ़ता ही जा रहा है। लिहाजा भारत ने कोरोना को हराने के लिए 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है। करोड़ों लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। इस लॉकडाउन में डिप्रेशन से बचने के लिए बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर ने एक अजीबो-गरीब आइडिया दे दिया है। जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्वीट कर सरकार से अपील की है कि शाम को कुछ समय के लिए सभी लाइसेंस प्राप्त शराब स्टोर को खोलना चाहिए। ऋषि ने तर्क दिया है कि अगर शराब की दुकान खुलती है इस तनाव के माहौल में कमी आएगी।

ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”शाम को कुछ समय के लिए सरकार को सभी लाइसेंस प्राप्त शराब की दुकानों को खोल देना चाहिए। मुझे गलत मत समझिए, लेकिन इंसान घर पर बैठकर डिप्रेशन में जीने को मजबूर है। डॉक्टर- पुलिसवालों को भी तनाव से मुक्ति चाहिए. वैसे भी ब्लैक में तो बेची ही जा रही है।”

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की शराब दुकानें खोलने की मांग वाले ट्वीट पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा- टेंशन के साथ शराब पीना बेहद खतरनाक हो जाएगा। एक दूसरे यूजर ने लिखा, “रात 9 बजे के बाद के उनके ट्वीट को गंभीरता से न लें.”

You may also like...