दिल्ली हिंसा: ताहिर हुसैन पर हत्या का केस दर्ज, AAP ने पार्टी से किया सस्पेंड

दिल्ली में हिंसा, दंगा भड़काने और हत्या के आरोप में ताहिर हुसैन पर FIR दर्ज किया गया है। दिल्ली के दयालपुर थाने में IB अफसर अंकित शर्मा की हत्या और उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में हिंसा भड़काने के आरोप में ताहिर हुसैन पर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

मुस्तफाबाद से AAP पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ FIR दर्ज किए जाने के बाद आम आदमी पार्टी ने ताहिर को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से सस्पेंड कर दिया है। ताहिर हुसैन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो उपद्रवियों के साथ दिखे थे।

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ताहिर हुसैन के खजूरी इलाके में मौजूद उनकी फैक्ट्री को सील कर दिया। ताहिर हुसैन के फैक्ट्री की छत पर पेट्रोल बम, गुलेल, ईंट और बोरियों में पत्थर रखे मिले था। आरोप है कि ताहिर हुसैन की छत से 24 फरवरी को पत्थरबाजी की गई, साथ ही पेट्रोल बम से आस पड़ोस के घर पर हमला किया गया।

AAP पार्षद के घर की छत पर पत्थरों और पेट्रोल बम से भरी टोकरियां इधर-उधर बिखरी पड़ी मिलीं. मुस्तफाबाद से AAP पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ FIR दर्ज किए जाने के बाद आम आदमी पार्टी ने ताहिर को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से सस्पेंड कर दिया है। ताहिर हुसैन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो उपद्रवियों के साथ दिखे थे।

You may also like...