CORONA LIVE : नोएडा में कोरोना के 3 नए मामले, सोसायटी में आने-जाने पर रोक

एनसीआर में हर रोज कोरोना वायरस से संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। नया मामला नोएडा का है। शुक्रवार को तीन नए मामले सामने आए। इन तीनों की कोरोना पॉजिटिव पेशेंट के संपर्क में आने की बात निकलकर सामने आई है। अब हेल्थ डिपार्टमेंट इनके संपर्क में आए लोगों को ट्रेस करने में जुट गया हैं। इसके फौरन बाद प्रशासन ने दो सोसायटी को सील कर दिया है।

सोसायटी को किया जाएगा सैनेटाइज

तीन लोगों के पॉजिटिव आने पर नोएडा के डीएम ने दो सोसायटी को सील करवा दिया है। सोसायटी से किसी को बाहर आने या अंदर जाने की इजाजत नहीं होगी। 27 से 29 मार्च तक ये पाबंदी जारी रहेगी। इस दौरान दोनों सोसायटी को पूरी तरह से सैनेटाइज किया जाएगा।

नोएडा में बढ़ रहा है कोरोना का मामला

लॉकडाउन के बीच नोएडा में तेजी से पांव पसार रहा है कोरोना। आंकड़ों के मुताबिक अब यहां कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 17 पहुंच गई है। दो दिन में करीब 6 लोगों के संक्रमित होने की खबर है। वहीं यूपी में COVID-19 से संक्रमित लोगों की संख्या 45 पहुंच चुकी है। कोरोना मरीजों में से 11 पूरी तरह ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। नोएडा में मिले कोरोना के नए मरीजों के सैंपल लखनऊ के KGMU में टेस्ट के लिए भेजे गए थे। इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

लॉकडाउन में नोएडा में सख्ती

वैश्विक महामारी कोरोना की वजह से देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है, जिसके कारण किसी के बाहर निकलने पर मनाही है. नोएडा में प्रशासन की तरफ से इसका सख्ती है। लॉकडाउन को पालन कराने के लिए प्रशासन ने लोगों को घर तक जरूरी सामान पहुंचाने की व्यवस्था की है। बिग बाजार से भी सामानों की सप्लाई होने की खबर है।

You may also like...