काश हर किसी का दिल सोनू सूद जैसा होता…किसान की बेटियों का दुख देख हुए इमोशनल, भेज दिया ट्रैक्टर

अभिनेता सोनू सूद की जितनी तारीफ की जाए वो कम है। लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद कर उन्होंने पहले ही साबित कर दिया था कि वो रील लाइफ के नहीं बल्कि रियल लाइफ के हीरो हैं। अब एक बार फिर वो एक परिवार के लिए मसीहा बन कर सामने आए हैं। सोनू सूद ने चित्तूर के गरीब किसान नागेश्वर राव के लिए एक ब्रैंड न्यू ट्रैक्टर भिजवाया है। आंध्रप्रदेश के दूरगामी गांव में रहने वाले नागेश्वर के घर पर इस ट्रैक्टर की डिलीवरी हुई है।

सोनू सूद के दरियादिल की कायल हुई दुनिया

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें गरीबी से तंगहाल एक किसान ने बैल नहीं होने की वजह से अपनी दो बेटियों से हल चलवा रहा है। वीडियो में बेटियां हल चला रही हैं और एक दूसरी महिला पीछे-पीछे खाद या बीच डालते हुए चल रही है। वीडियो आंधप्रदेश का बताया जा रहा था। वीडियो में लड़कियां जिस मेहनत से खेत को जोत रही थीं, वो देख सभी का दिल पिघल गया। सोनू सूद ने आगे आकर इस परिवार की मदद करने का ऐलान कर दिया था।

सोनू सूद की दरियादिली देख हर कोई हुआ हैरान

सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिख, ‘कल सुबह से दो बैल इसके खेत जोतेंगे। किसान हमारे देश का गौरव है। इन बच्चियों को पढ़ने दें। और कुछ ही घंटो में उन्होंने इस परिवार के घर ट्रैक्टर पहुंचा दिया। ट्रैक्टर आने की खुशी से किसान नागेश्वर राव का पूरा परिवार बहुत खुश है। उनके बेटी ने कहा, “हम सोनू सूद जी को फिल्मों में विलेन के रूप में जानते हैं, लेकिन असल जिंदगी में वे हीरो हैं. हम उनके पैर छूना चाहते हैं.”।

गरीबों का मसीहा सोनू सूद

कोरोना वायरस महामारी की वजह से पूरे देश में लगाये गये लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद मजदूरों और असहाय लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आये। उन्होंने अलग-अलग राज्यों में फंसे मजदूरों को उनके घर तक लौटने में सोनू ने मदद की और लोगों के दिलों में राज करने लगे।

You may also like...