16 साल की टिक टॉक सनसनी सिया कक्कड़ ने खुदकुशी की, हर महीने कमाती थी 1.50 लाख रुपये

दिल्ली की रहने वाली सिया कक्कड़ किसी फिल्मी स्टार से कम नहीं थी। उसकी अदाओं के लाखों दीवाने थे। हमेशा हंसने मुस्कुराने वाली। मासूम चेहरे वाली टिक टॉक स्टार सिया ने मौत को गले लगा लिया और अपने फैंस को कभी न मिटने वाला गम दे दिया।

सिया ने अपने घर में लगाई फांसी

टिकटॉक की फेमस स्टार सिया कक्कड़ ने राजधानी दिल्ली की गीता कॉलोनी के अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महज 16 साल की उम्र में सिया ने अपनी जिंदगी को क्यों खत्म कर लिया। इस सवाल का जवाब अभी सामने नहीं आ पाया है।

नहीं मिला है कोई सुसाइड नोट

खबरों के मुताबिक बुधवार रात को सिया ने अपना आखिरी वीडियो टिक टॉक पर डाला था। 16 साल की सिया कक्कड़ गीता कॉलोनी में परिवार के साथ रहती थी। घर से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। इसलिए फिलहाल पता नहीं चल सका है कि खुदकुशी की असली वजह क्या थी। सिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी डांस वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें वो पंजाबी गाने पर डांस करती नजर आईं।

खुदकुशी के लिए क्यो मजबूर हुई सिया

सिया की खुदकुशी को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। बताया जा रहा है एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सिया डिप्रेशन में थी। लेकिन पुलिस सूत्रों की माने तो ऐसा लगता है कि किसी से फोन पर बात करने के बाद सिया तनाव में आ गई। जिसके बाद उसने खुदकुशी जैसा कदम उठा लिया। अब पुलिस सिया की कॉल डिटेस के जरिए सुसाइड का पूरा सच तलाशने में जुट गई है।

View this post on Instagram

Mehbooba☺️😍🔥

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on

सिया को किस बात की थी टेंशन

हालांकि सिया के मैनेजर अर्जुन की माने तो सिया ने किसी गाने को लेकर उनसे बात की थी। और बातचीत से कहीं नहीं लग रहा था कि वो परेशान थी। फिलहाल सिया के घर के लोगों ने मीडिया से दूरी बना रखी है।

टिक टॉक पर 11 लाख से ज्यादा फॉलोअर

आपको बता दें कि 16 साल की सिया कक्कड़ सोशल मीडिया पर पॉपुलर सेलिब्रिटी थीं। सिया के टिक टॉक पर 11 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं। इंस्टाग्राम पर करीब 91 हजार लोग उससे जुड़े हैं।

View this post on Instagram

Tujhe rabb se manga🧚🏻‍♀️💕

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on

दरअसल सिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो वीडियो शेयर किया उसे उन्होंने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। जो उनका आखरी पोस्ट भी है। इसलिए सिया के फैंस के मन में बस एक ही सवाल है कि सोशल मीडिया की एक राइजिंग स्टार ने आखिर सुसाइड जैसा बड़ा कदम क्यों उठा लिया।

You may also like...