झारखंड के पलामू में कोरोना वायरस की एंट्री, हिंदपीढ़ी में 6 साल की बच्ची कोरोना पॉजिटिव

लॉकडाउन के बावजूद झारखंड में कोरोना वायरस फैलता जा रहा है। रांची, बोकारो, धनबाद, देवघर जैसे शहरों के बाद अब कोरोना वायरस ने पलामू जिला में दस्तक दे दी है। पलामू में कोरोना के 3 मरीज मिले हैं, जिससे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

झारखंड में कोरोना के 68 केस

शनिवार को झारखंड में 8 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान की गई। नए मरीजों में पांच रांची से हैं। जिनमें चार हिंदपीढ़ी इलाके से और एक कांटाटोली इलाके से हैं। वहीं कुल 8 मरीजों में से तीन मरीज पलामू के लेस्लीगंज के रहने वाले हैं। सभी आठों मरीजों को COVID-19 सेंटर में भर्ती कराया गया है।

पलामू में मिले 3 कोरोना मरीज

झारखंड के पलामू में कोरोना के तीन संक्रमित मरीजाें की पहचान की गई है। इसी के साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद 67 हो गई है। स्‍वास्‍थ्‍य सचिव नितिन मदन कुलकर्णी ने पलामू में 3 कोरोना पॉजिटिव मामलों की पुष्टि की है। तीनों मरीज पलामू के लेस्लीगंज इलाके में रहने वाले हैं।

हिंदपीढ़ी में 6 साल की बच्ची कोरोना पॉजिटिव

रांची में 6 साल की एक छोटी बच्ची के कोरोना संक्रमित होने का मामला सामने आया है। कोरोना से संक्रमित बच्ची रांची के हॉटस्पॉट इलाके हिंदपीढ़ी की रहने वाली है। रांची के हिंदपीढ़ी में मरीजों की संख्या 39 तक पहुंच चुकी है।

झारखंड के 9 जिले कोरोना वायरस की चपेट में

पलामू में कोरोना की पहुंच के बाद अब झारखंड के नौ जिले इस महामारी के संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। इससे पहले रांची, धनबाद, बोकारो, गिरिडीह, हजारीबाग, सिमडेगा, गढ़वा, देवघर में कोरोना संक्रमित मरीजाें की पहचान की जा चुकी है।

झारखंड की पहली कोरोना मरीज ने जीती जंग

झारखंड की पहली कोरोना पॉजिटिव मलयेशियाई महिला ने भी कोरोना से जंग जीत ली है। उसे कोविड-19 वार्ड से निकालकर खेलगांव स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया है। शनिवार दोपहर तक झारखंड में 78 संदिग्ध मरीजों की जांच रिपोर्ट आयी, जिनमें से 74 लोग नगेटिव पाये गये, जबकि 4 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

You may also like...