CORONA BREAKING: भोपाल में कोरोना पॉजिटिव पाया गया पत्रकार, कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में था शामिल

कोरोना वायरस का संक्रमण फैलता ही जा रहा है। ये कब और किसको अपनी गिरफ्त में ले ले कहा नहीं जा सकता। ताजा मामला मध्यप्रदेश से सामने आया है। दुनिया केलिए सबसे बड़ी मुसीबत बन चुके कोरोना वायरस ने अब मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भी दस्तक दे दी है। भोपाल में अब एक पत्रकार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने का मामला सामने आया है।

एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ की पीसी में शामिल हुआ था पत्रकार

20 मार्च को सीएम हाउस में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल एक पत्रकार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पत्रकार जितने लोगों के संपर्क में आए हैं उन्हें होम क्वॉरेंटाइन होने की अपील की गई है।

PC में शामिल थे करीब 200 लोग

कमलनाथ के प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह, कांग्रेस विधायक और प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों समेत करीब 200 लोग मौजूद थे। जिसमें कई इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया के कई पत्रकार शामिल थे।

लंदन से आई बेटी भी कोरोना पॉजिटिव

बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित पत्रकार की 26 साल की बेटी बीते 17 मार्च को लंदन से दिल्ली पहुंची थी। इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग के बाद डॉक्टर्स ने उसे फिट घोषित किया। इससे बाद वो शताब्दी एक्सप्रेस में सवार होकर भोपाल आई। फिर परिजन ने कलेक्टर तरुण पिथौड़े से संपर्क कर उसकी कोरोना जांच की मांग की। और जब पत्रकार की बेटी का दोबारा जांच हुआ तो उसमें पीड़ित की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

मध्य प्रदेश में बढ़ रहा है कोरोना केस

मध्य प्रदेश में सरकारी आंकड़ों के मुताबिक कोरोना के अब तक सात पॉजिटिव केस सामने आ चुका है। इससे पहले जबलपुर में कोरोना वायरस की चपेट में चार लोग आ चुके हैं। वहीं इंदौर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती दो महिलाओं समेत 5 मरीजों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिससे एमपी में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की तादाद बढ़कर 15 हो गई है। आपको बता दें कि देशभर में कोरोना के 519 मामले सामने आए हैं। इसमें 10 लोगों की मौत हो चुकी है।

You may also like...