सावधान! नाई की दुकान से 6 लोगों में फैला कोरोना वायरस, संक्रमित कपड़े से की गई थी कटिंग-शेविंग

कोरोना वायरस से जारी जंग में डराने वाली ख़बरें भी आनी शुरू हो गई है। खबर है कि एक नाई की दुकान से 6 लोग कोरोना संक्रमित हो गए। बताया जा रहा है कि नाई ने संक्रमित कपड़े से सभी लोगों की कटिंग और शेविंग की थी जिससे कोरोना वायरस फैलता चला गया।

मध्यप्रदेश के गांव में तैयार हुआ कोरोना बम!

मध्‍य प्रदेश के खरगोन जिले से कोरोना वायरस के फैलने की डरावनी खबर आई है। खरगौन जिले में शुक्रवार को एक साथ 9 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। संक्रमित लोगों में 6 लोग एक ही गांव के हैं। आरोप है कि गांव के एक नाई ने संक्रमित कपड़े से कई लोगों की कटिंग-शेविंग की थी। इसके बाद नाई की दुकान में गए ज्यादातर लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

सांकेतिक तस्वीर

गांव की सीमा को सील किया गया

दरअसल, खरगोन जिले के बड़गांव में एक नाई ने एक ही संक्रमित कपड़े से कई लोगों की कटिंग और शेविंग कर दी। एक ही कपड़े का इस्तेमाल होने से कोरोना का संक्रमण लोगों मे फैलता चला गया। कोरोना वायरस के इस खतरे के बारे में पता चलते ही गांव की सभी सीमाएं सील कर दी गईं।

इंदौर से गांव में आया था संक्रमित व्यक्ति

स्थानीय प्रशासन के मुताबिक इंदौर से एक युवक खरगौन के बड़गांव में आया था। आरोप है कि उसने एक नाई की दुकान में शेविंग करवाई थी। आरोप है कि उस शख्स के पहले से ही सैंपल जांच के लिए गए हुए थे। बाद में इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। हालांकि शख्स इलाज के बाद ठीक होकर घर भी पहुंच गया।

बताया जा रहा है कि नाई ने संक्रमित कपड़े का इस्तेमाल करते हुए गांव के 8 से 10 लोगों की हजामत बनाई थी। कोरोना वायरस के फैलने की खबर के बाद सभी लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। जिसमें गांव के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

खरगोन से बढ़ा कोरोना खतरा

खरगोन जिले में पिछले दो-तीन दिनों में कोरोना पॉजिटिव लोगों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। शुक्रवार को ही कोरोना संक्रमण के 10 नए मामले सामने आए। जिससे कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद बढ़ कर 61 हो गई थी जबकि अब तक 6 लोगों की जान जा चुकी है।

You may also like...