5 साल के मासूम ने अकेले पकड़ी फ्लाइट, मां से मिलने के लिए दिल्ली से बेंगलुरु पहुंचा

कोरोना वायरस महामारी की वजह से देश में जारी लॉकडाउन के बीच कहीं खुशी और कहीं गम की तस्वीरें लोगों को अपनी ओर खींच रही हैं। इनमें से एक तस्वीर 5 साल के नन्हें विहान की सामने आई। जो अकेले ही फ्लाइट पकड़ कर अपनी मां से मिलने बेंगलुरू पहुंच गया।

3 महीने से लॉकडाउन में फंसा था विहान

5 साल का विहान शर्मा 3 महीने पहले अपने दादा दादी के पास दिल्ली आया था। तभी देश में लॉकडाउन का ऐलान हो गया और विहान दिल्ली में फंस गया। लॉकडाउन की वजह से विहान अपनी मां के पास नहीं जा पाया।

 ‘स्‍पेशल कैटेगरी’ का टिकट लेकर बेंगलुरु पहुंचा

स्‍पेशल कैटेगरी का टिकट लेकर विहान बेंगलुरू में केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरा। विहान को रिसीव करने के लिए उसकी मां मंजीश शर्मा एयरपोर्ट पहुंची थी। विहान की मास्क-ग्लव्स पहने और हाथ में स्पेशल कैटेगरी का स्टीकर लिए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मंजीश अपने बेटे को 3 महीने के बाद देखने पर भावुक हो गई, जिसके बाद दोनों खुशी-खुशी घर के लिए रवाना हो गए। यूं तो इतने छोटे बच्चे का विमान में अकेले सफर करना मुमकिन नहीं है, लेकिन विहान को स्पेशल कैटेगरी में शामिल लाया गया। ताकि वो अपने घर से लौट सके। देश में लॉकडाउन के बीच ऐसी कई कहानियां सामने आई हैं, जो भावुक कर देती हैं।

You may also like...