खबरदार..एटीएम से भी फैल रहा है कोरोना! , गुजरात से आई डराने वाली खबर

अगर आप कोरोना के इस दौर में एटीएम का इस्तेमाल कर रहे हैं तो ये खबर आपको सावधान करने वाली है क्योंकि गुजरात के वडोदरा शहर में एटीएम का इस्तेमाल करने के बाद कोरोना फैलने की खबर से हड़कंप मच गया है.

3 सैनिकों को कोरोना

खबरों के मुताबिक वडोदरा में आर्मी के 3 जवान कोरोना की चपेट में आ गए हैं सेना की तरफ से जो बयान आया है उसके मुताबिक शुरुआती जांच के बाद तीनों जवानों को संक्रमण एक एटीएम बूथ के जरिए होने की आशंका जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि तीनों जवानों ने एक ही एटीएम से उसी दिन एक-एक करके पैसे निकाले थे.

28 लोगों को क्वारंटीन किया गया

एटीएम से कोरोना फैलने का ये अपने आप में पहला मामला है तीनों जवानों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद अब उनके संपर्क में आए 28 लोगों को क्वारंटीन किया गया है. इस खबर के सामने आने के बाद लोग डरे हुए हैं लोगों का कहना है कि एटीएम को भी हर इस्तेमाल के बाद सैनिटाइज़ करने का इंतजाम बैंको को करना चाहिए.

गुजरात में कोरोना का कहर

उधर गुजरात में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है यहां गुरुवार को कोरोना वायरस के 217 नए मामले सामने आने बाद संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 2624 हो चुकी है। 24 घंटे के अंदर अहमदाबाद में 151 केस सामने आए हैं जबकि सूरत में 41, वडोदरा में 7  मामले सामने आए हैं।

दूसरे नंबर पर पहुंचा गुजरात

देश में लॉकडाउन और तमाम एहतियात के बावजूद कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है महाराष्ट्र के बाद गुजरात देश का ऐसा दूसरा राज्य बन गया है जहां कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है, गुजरात में कोरोना संक्रमण के साथ-साथ मौत के मामलों में भी तेजी से इजाफा हुआ है। इसका अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है कि महज 5 दिन में गुजरात में कोरोना प्रभावित राज्यों की लिस्ट में छठे नंबर से सीधे 2 नंबर पर आ गया है।

You may also like...