ईद पर भाईजान देंगे स्पेशल सरप्राइज़ !, सलमान खान रिलीज़ कर सकते हैं नया गाना

सलमान खान हर साल पर अपने फैंस को फिल्म की ईदी देते आए हैं, लेकिन इस बार लॉकडाउन के कारण उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे ईद के मौके पर रिलीज नहीं हो पा रही है जिससे उनके फैंस निराश हैं. लेकिन अगर आप भी सलमान के फैन हैं तो आपको निराश होने की जरुरत नहीं क्योंकि मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक ईद के मौके पर यानी कल सोमवार को सलमान खान अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज़ दे सकते हैं.

सलमान रिलीज कर सकते हैं तीसरा गाना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईद पर सलमान खान अपने फैंस को नये गाने की सौगात दे सकते हैं सलमान खान के यू ट्यूब चैनल बीइंग सलमान खान पर सोमवार को उनका तीसरा गाना रिलीज़ हो सकता है. अगर सलमान ने अपना स्गापेशल गाना रिलीज किया तो फैंस के लिए ये सबसे बड़ी ईदी होगी.

रिलीज़ हो चुके हैं 2 गाने

इस बात के कयास इसलिए भी लगाए जा रहे हैं क्योंकि सलमान खान लॉकडाउन के बाद से ही अपने फॉर्महाउस में हैं हालांकि लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद वो मुंबई अपने माता पिता से मिलने गए थे लेकिन फिर जल्द ही लौट भी आएऐ थे. उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन भी मौजूद हैं. इससे पहले सलमान खान  दो गानों प्यार करोना और तेरे बिना को रिलीज़ कर चुके हैं. सलमान इस साल अपने फैंस को राधे फिल्म का तोहफा देना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया ऐसे में ईद पर उनका तीसरा गाना सरप्राइज़ के तौर पर दर्शकों के सामने आने के पूरे चांस हैं.

2009 से शुरू हुआ सिलसिला

हम आपको बता दें कि साल 2009  में रिलीज हुई फिल्म ’वांटेड’  ही सलमान खान हर साल अपने फैंस को ईद पर अपनी फिल्मों का तोहफा देते आए हैं. पिछले एक दशक में हर साल ईद पर उनकी कोई ना कोई फिल्म रिलीज होती आई है और कोई भी फिल्म ऐसी नहीं रही जिसने 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार ना किया हो. जाहिर है इस साल भी ईद पर सलमान अपना ये शानदार रिकॉर्ड बरकरार रखना चाहते हैं यही कारण भी है कि उनके तीसरे गाने के सामने आने की सुगबुगाहट तेज हो चली है।

You may also like...