आ गई कोरोना की किलर ‘कोरोनिल’! रामदेव की गोली से हारेगा कोरोना

जो काम अमेरिका और यूरोप के बड़े शक्तिशाली देश नहीं कर पाए योगगुरु स्वामी रामदेव ने उस काम को करने का दावा किया है. पतंजलि योगपीठ ने कोरोना की ऐसी आयुर्वेदिक दवा बनाने का दावा किया है जो मरीजों पर 100 फीसदी कारगर है इस आयुर्वेदिक दवाई को आज लॉन्च किया गया और सोमवार से इसे एप के जरिये घर-घर पहुंचाने की तैयारी भी की जा रही है.

कोरोनिल से हारेगा कोरोना!

योगगुरु रामदेव ने कोरोना की जो दवा बनाई है उसका नाम कोरोनिल है. रामदेव ने आज एक बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस दवा को लॉन्च किया जिसका करीब करीब सभी छोटे-बड़े समाचार चैनलों पर लाइव प्रसारण किया गया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि- ‘आज हमें गर्व है कि कोरोना वायरस की पहली आयुर्वेदिक दवाई को हमने तैयार कर ली है. इस आयुर्वेदिक दवाई का नाम कोरोनिल है’.

मोबाइल एप से भी मिलेगी दवा

स्वामी रामदेव के मुताबिक ये दवा अगले सात दिनों में देश भर में मौजूद सभी पतंजलि स्टोर पर उपलब्ध होगी इसके अलावा सोमवार को एक ऐप Orderme लॉन्च किया जाएगा जिसकी मदद से घर पर यह दवाई पहुंचाई जाएगी.

100 फीसदी रिकवरी रेट का दावा

स्वामी रामदेव ने कहा कि इस दवा को आयुर्वेदिक तरीके से जड़ी बूटियों का इस्तेमाल करके बनाया गया है. दवा लॉन्च के मौके पर रामदेव ने कहा कि आज ऐलोपैथिक सिस्टम मेडिसिन को लीड कर रहा है. हमने कोरोनिल बनाई है जिसमें हमने क्लीनिकल कंट्रोल स्टडी की और सौ लोगों पर इसका टेस्ट किया गया. तीन दिन के अंदर 65 फीसदी रोगी पॉजिटिव से नेगेटिव हो गए जबकि 7 दिन में सौ फीसदी लोग ठीक हो गए. स्वामी रामदेव ने दावा किया कि कोरोनिल का रिकवरी रेट सौ फीसदी  और डेथ रेट शून्य फीसदी है.

आयुर्वेदिक दवाई है कोरोनिल

रामदेव ने कोरोनिल दवाई की पूरी किट लॉन्च की और बताया कि दवा को बनाने में सिर्फ और सिर्फ देसी सामान का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें मुलैठी-काढ़ा समेत कई चीज़ों को डाला गया है. साथ ही गिलोय, अश्वगंधा, तुलसी, श्वासारि का भी इस्तेमाल किया गया है. रामदेव की इस दवाई से लोगों में कोरोना से लड़ने को लेकर नई उम्मीद बंधी है.

You may also like...