दिल्ली पर मंडराया आतंकी हमले का खतरा!, राजधानी में दाखिल हुए 4 से 5 दहशतगर्द!

कश्मीर में पस्त होते आतंकी और पाकिस्तान में बैठे उनके आका की बौखलाहट का ही नतीजा है कि अब आतंकियों ने राजधानी दिल्ली को दहलाने का नापाक प्लान बनाया है। खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक जम्मू-कश्मीर से 4 से 5 आतंकी ट्रक में सवार दिल्ली तक पहुंचे।

दिल्ली में दाखिल हुए 4 से 5 आतंकी

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक ये चारों आतंकी दिल्ली में दाखिल हो चुके हैं। आशंका है कि ये आतंकी बस, कार या टैक्सी से दिल्ली में घुसे हैं। जिनकी तलाश के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। आतंकियों पर मिले इनपुट के बाद राजधानी दिल्ली को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

जैश और लश्कर के आतंकियों का दिल्ली कूच

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक दिल्ली को दहलाने का मंसूबा रखकर राजधानी में घुस आए आतंकी जैश और लश्कर के हैं। जिनके पास हथियार भी हैं। दिल्ली पर खतरा बड़ा है। लिहाजा इन्हें ढूंढने के लिए दिल्ली पुलिस और खुफिया एजेंसियां एक्शन मोड में आ गई है।

हाई अलर्ट पर राजधानी दिल्ली

आतंकियों के नापाक इरादों की खबर के बाद पुलिस ने दिल्ली और इसके आसपास के तमाम गेस्ट हाउस, होटल, कश्मीर नंबर के वाहनों की सघन तलाशी शुरू कर दी है। दिल्ली के सभी बस अड्डे, रेलवे स्टेशनों के चप्पे चप्पे को खंगाला जा रहा है। बॉर्डर इलाकों में भी पुलिस तलाशी अभियान चलाए हुए है। मकान मालिकों से अपील की जा रही है कि वो किराएदार को घर देने से पहले पूरी जानकारी लें। संदिग्ध या अनजान शख्स की जानकारी फौरन पुलिस को दें। हालात को देखते हुए दिल्ली के सभी डीसीपी, स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच के साथ स्पेशल ब्रांच को भी अलर्ट पर रखा गया है।

You may also like...