BIG BREAKING: पाकिस्तान में लाहौर से कराची जा रही फ्लाइट क्रैश, देखें हादसे का LIVE VIDEO

पाकिस्तान में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हुआ. यहां कराची के जिन्ना इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का एक विमान क्रैश हो गया. पीआईए की ये फ्लाइट घरेलू उड़ान पर थी और लाहौर से कराची जा रही थी. बताया जा रहा है कि ये हादसा लैंडिंग के कुछ ही समय पहले हुआ.

तकनीकी खराबी से हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि लाहौर से कराची आ रही इस फ्लाइट मे तकनीकी खामी आ गई जिसके बाद ये विमान कराची एयरपोर्ट के पास बने घरों के ऊपर ही क्रैश हो गया. विमान में क्रू मेंबर समेत 98 लोग सवार थे जिनमें 85 मुसाफिर इकॉनमी क्लास और 9 यात्री बिजनेस क्लास में मौजूद थे.

टुकड़ों में तब्दील हुआ विमान, देखें VIDEO

काला धुआं उठता दिखा

प्लेन मकानों के ऊपर गिरा जिसके बाद वहां काला धुंआ उठता नजर आया. जिन मकानों पर प्लेन गिरा उनमें भी लोग थे इसलिए आशंका जताई जा रही है कि इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. जिन मकानों पर ये प्लेन गिरा वहां आग लग गई. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कई परिवार इन घरों में फंसे हैं.

हादसे के वक्त का LIVE VIDEO

पीआईए ने की हादसे की पुष्टि

पीआईए ने इस हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि फ्लाइट संख्या A-320  90 मुसाफिरों को लेकर लाहौर से कराची जा रही थी जो मालिर में मॉडल कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में हादसे का शिकार हो गई. हादसे का वीडियो भी सामने आया है जिसमें मौके से धुएं का गुब्बार उठता नजर आ रहा है. फिलहाल वहां राहत और बचाव का काम चल रहा है.

प्लेन का चीनी कनेक्शन
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक जो विमान हादसे का शिकार हुआ वो चीनी कंपनी से लीज पर लिया गया था बताया जा रहा है कि लैंडिंग से पहले इसका लैंडिंग गियर नहीं खुल सका जिसके कारण ये बड़ा हदसा हुआ.

You may also like...