राखी सावंत का दावा, सुशांत सपने में आए और कह दी इतनी बड़ी बात

राखी सावंत को बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से जाना जाता है. अपनी बेतुकी बातों और हरकतों से वो अक्सर मीडिया की सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं. राखी कब किसे क्या कह दें कोई भरोसा नहीं एक बार फिर उन्होंने लंबे समय के बाद एक ऐसी बात कह दी है जो किसी के गले नहीं उतर रही. इतना ही नहीं कई लोग तो उन पर भड़क गए हैं.

सपने में आए थे सुशांत

राखी सावंत ने इस बार ऐसा दावा किया है जिससे सुशांत के फैंस और परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड के बाद उनसे बात की है. राखी ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या करने के बाद उनके सपने में आए थे।

फिर से जन्म ले रहा हूं

राखी ने हैरान करने वाला दावा करते हुए कहा कि सुशांत ने उनसे कहा कि वो फिर से जन्म लेने वाले हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए ड्रामा क्वीन ने कहा कि- ‘रात को मैं सो रही थी और अचानक जोर का झटका लगा। मैंने पूछा-कौन है? तो आवाज आई- मैं सुशांत। क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सुशांत मेरे सपने में आए और कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं।’

‘मेरी कोख से जन्म लेंगे सुशांत

राखी यहीं नहीं रुकी उन्होंने वीडियो में आगे दावा किया कि सुशांत उनकी ही कोख से जन्म लेंगे. राखी ने वीडियो में कहा कि- मैंने सुशांत से पूछा कि वो कैसे जन्म लेंगे तो मैं तुम्हे बहुत जल्द बताऊंगा। मैंने कहा कि नहीं मुझे बताओ। तो सुशांत ने कहा, ‘राखी तुम शादी करोगी और मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा।’

सुशांत के फैंस नाराज़

राखी सावंत के इस दावे के सामने आने के बाद सुशांत के फैंस ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है. राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जितनी तेजी से वायरल हो रहा है उतनी ही तेजी से फैंस का गुस्सा बढ़ता जा रहा है लोगों का कहना है कि किसी की मौत हुई है और उसके ऊपर इस तरह का मजाक करना ठीक नहीं हैं लेकिन राखे अपने दावे से पीछे हटने को तैयार नहीं है. राखी के इस वीडियो से एक बात जरुर साफ हो गई है और वो ये है कि उन्हें लोग ऐसे ही ड्रामा क्वीन नहीं कहते.

You may also like...