टीवी चैनल के दफ्तर में पहुंचा कोरोना वायरस, रोकना पड़ा LIVE TV शो

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। हर दिन किसी ना किसी इलाके से कोरोना वॉरियर्स इसकी चपेट में आ रहे है। अब ये खतरा मीडिया संस्थानों की दहलीज तक पहुंच रहा है। मुंबई के बाद अब चेन्नई में भी न्यूज़ चैनल के 25 कर्मचारी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

अब तक फिल्ड में काम करने वाले पत्रकारों पर कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा था। कई पत्रकार कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए और अब कोरोना वायरस न्यूज़ चैनल में काम कर रहे लोगों को भी संक्रमित कर रहा है।

पत्रकार, कैमरापर्सन हुए कोरोना पॉजिटिव

तमिलनाडु सरकार की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि तमिल न्यूज़ चैनल में काम करने वाले 25 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें पत्रकार, कैमरापर्सन और दूसरे लोग शामिल हैं।

कोरोना ने रोका LIVE प्रोग्राम

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए चेन्नई के एक न्यूज़ चैनल के करीब 94 लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया। COVID-19 का खतरा और इसके टेस्ट की प्रक्रिया में शामिल होने के लिए न्यूज़ चैनल को अपना LIVE प्रोग्राम सस्पेंड करना पड़ा। चैनल में कोरोना पॉजिटिव केस आने के बाद चैनल में काम कर रहे दूसरे लोगों को भी क्वारंटीन किया गया है।

मुंबई में 53 पत्रकार हुए थे कोरोना पॉजिटिव

सोमवार को मुंबई में भी पत्रकारों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने सबको झकझोर दिया था। मुंबई में 53 मीडियाकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिनमें ज्यादातर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े हैं। कोरोना वायरस को लेकर रिपोर्टिंग और कवरेज के दौरान पत्रकार कोरोना वायरस की चपेट में आए। मुंबई में 170 से ज्यादा पत्रकारों को कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया था। जिनमें 53 पत्रकार कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए।

You may also like...