CORONA INFECTION : कुमारी शैलजा ने खुद को किया आइसोलेट, यूपी के हेल्थ मिनिस्टर की रिपोर्ट निगेटिव

कोरोना वायरस के कहर का आंकड़ा देश में बढ़ रहा है । वहीं कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा ने अपने को आइसोलेट कर लिया हैं। शैलजा राष्ट्रपति के भोज में बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह से मिली थीं और दुष्यंत से बातचीत भी की थी।
दरअसल दुष्यंत लखनऊ में सिंगर कनिका की पार्टी में शामिल हुए थे। शुक्रवार को खबर आने के बाद दुष्यंत सिंह ने खुद को आइसोलेट करने के बाद COVID-19 का टेस्ट करवाया जोकि निगेटिव था। ऐसे में शैलजा ने भी दुष्यंत से मिलने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है।

योगी के हेल्थ मिनिस्टर कोरोना निगेटिव

वहीं यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार के लिए एक राहत देने वाली खबर आई। राज्य के हेल्थ मिनिस्टर जय प्रताप सिंह की रिपोर्ट निगेटिव है,यानी उनमें कोरोना के लक्षण नहीं मिले हैं। इतना ही नहीं कनिका कपूर के सीधे संपर्क में आए 45 लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।


शुक्रवार को कनिका के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से यूपी में हड़कंप मच गया ।

बता दें कि बीएसपी के पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के रेजिडेंट पर एक बर्थडे पार्टी 14 मार्च को हुई थी। इस पार्टी में ही COVID-19 पॉजिटिव गायिका कनिका कपूर शामिल हुई थीं और इसमें यूपी के हेल्थ मिनिस्टर जेपी सिंह भी पार्टी में शामिल हुए थे। इस पार्टी के बाद वह राज्य के कई नेताओं से मिले थे और कई अहम बैठकों में भी हिस्सा लिया था।

इतना ही नहीं जेपी सिंह हेल्थ डिपार्टमेंट के ऑफिसर्स के साथ लगातार बैठक भी करते रहे। 17 मार्च को सरकार के 3 साल पूरे पर मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित कैबिनेट और राज्यमंत्रियों की बैठक में भी हेल्थ मिनिस्टर ने हिस्सा लिया था। इस बैठक में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और कई दूसरे पदाधिकारी भी मौजूद थे।

इस बीच नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमण के 5 नए मामले सामने आए हैं। इस तरह यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या 23 पहुंच गई है। वही सूत्रों से खबर मिली है कि फिरोजबाद से बीजेपी सांसद चंद्र कुमार सेन ने खुद को आइसोलेट कर लिया है जबकि यूपी के राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने कोरोना का टेस्ट करवाया हैं क्योंकि वे जेपी सिंह से मिले थे।

You may also like...