सोनाक्षी अपनी मस्ती में, ‘आग लगे बस्ती में’..ट्विटर को ‘रज्जो’ का बाय-बाय

एक्टर सुशांत राजपूत के सुसाइड के बाद बॉलीवुड में मेंटल हेल्थ पर खासा जोर दिया जा रहा है. हर तरफ इसी पर चर्चाएं हो रही हैं बॉलीवुड सेलेब्स हर तरह की निगेटिविटी से दूर रहने की कोशिश कर रहे हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने एक बड़ा फैसला लिया है.

ट्विटर अकाउंट डी-एक्टिवेट किया

सोनाक्षा सिन्हा ने ट्विटर से खुद को अलग कर लिया है उन्होंने शनिवार को अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया. हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक, एक्ट्रेस हर प्लेटफॉर्म पर अपने विचार भी शेयर करती हैं और फैन्स से भी बातचीत करती रही हैं.

आग लगे बस्ती में

सोनाक्षी सिन्हा ने फैंस को ट्विटर अकाउंट बंद करने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम से दी सोनाक्षी ने ट्विटर छोड़ते वक्त लिखा- ‘आग लगे बस्ती में..हम अपनी मस्ती में, बाय-बाय ट्विटर.’

निगेटिविटी से दूर रहने के लिए फैसला

सोनाक्षी के मुताबिक ट्विटर पर बहुत नकारात्मकता है. उन्होंने कहा कि- अपनी मेंटल हेल्थ का ध्यान रखना है तो नेगेटिविटी से दूर रहना जरूरी है. आज के समय में ज्यादा नेगेटिविटी तो ट्विटर पर देखने को मिलती है. मैं अपना अकाउंट डीएक्टिवेट कर रही हूं.

कई बार ट्रोल हुई हैं सोनाक्षी

सोशल मीडिया पर कई ऐसे मौके आए हैं जब सोनाक्षी को ट्विटर पर ट्रोल किया गया है. कुछ समय पहले ही रामायण की वजह से सोनाक्षी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी. रामायण से जुड़े एक मामूली से सवाल का जवाब ना दे पाना एक्ट्रेस को काफी भारी पड़ गया था. एक्टर मुकेश खन्ना से लेकर कई दूसरे लोगों ने सोनाक्षी पर निशाना साधा था. हालांकि तब उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा उनके समर्थन में आए थे.

भुज में नजर आएंगी सोनाक्षी

सोनाक्षी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है दबंग में रज्जो के किरदार से शुरु हुआ उनका फिल्मी सफर अब भुज द प्राइड ऑफ इंडिया फिल्म तक आ पहुंचा है जो उनकी अपकमिंग फिल्म है. सोनाक्षी ने सीरीज  के साथ ही आर राजकुमार, राउडी राठौर, कलंक, मिशन मंगल जैसी फिल्में की हैं.

You may also like...