CORONA INFECTION : सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ FIR दर्ज, विदेश से लौटने के बाद पार्टी में हुई थी शामिल

मशूहर सिंगर कनिका कपूर की कोरोना वायरस की रिपोर्ट में पॉज़िटिव आई । लखनऊ में उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। कुछ ही दिनों पहले वह लंदन से लौटी थीं । उन्होंने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की बात छुपाई और शहर के एक बड़े होटल में ठहरीं । वहां उन्होंने डिनर पार्टी भी दी । कनिका कपूर बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम है ।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ लापरवाही और बिमारी छिपाने के आरोप में FIR दर्ज कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि लखनऊ में कनिका कपूर करीब तीन पार्टी में शामिल हुई थीं । इस पार्टी में करीब 400 से 500 लोगों से मिली थी । कई जानी-मानी हस्तियां इनके साथ सेल्फी ली थी। इतना ही नहीं लखनऊ में कनिका की पार्टी में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और कई बड़े अधिकारी भी शामिल हुए थे । बता दें कनिका कपूर कानपुर दो दिनों के लिए भी गई थी और कनिका वहां अपने नजदीकी रिश्तेदार के घर भी रूकी थी।
कनिका की पार्टी में वसुंधरा और दुष्यंत

सूत्रों से मिल रही खबर के मुताबिक कनिका की पार्टी में कई बड़े नेता और हस्तियां शामिल हुई थी । जिसमें राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह भी शामिल थे। दोनों ने अपने को आइसोलेशन में रख लिया है । एक हिंदी न्यूज चैनल के हवाले से ये भी खबर है कि दुष्यंत सिंह संसद की कार्यवाही में भी शामिल हुए थे । इस दौरान दुष्यंत कई सांसदों से भी मिले थे। इतना ही नहीं कनिका अकबर अहमद डंपी के घर पार्टी में भी शामिल हुई थी । कनिका कपूर पर आरोप है कि उन्होंने अपने संक्रमण को छुपाया ।
यूपी प्रशासन सतर्क

कनिका के कोरोना पोजिटिव पाने जाने के बाद उत्तर प्रदेश में प्रशासन सतर्क हो गया है। पार्टी में मौजूद सभी लोगों की पहचान की जा रही है । इस बीच कनिका की पार्टी में शामिल 20 लोगों की पहचान कर ली गई है और कुछ लोगों के सैंपल टेस्ट के लिए भी भेजे गए हैं । वहीं लखनऊ में कनिका जिस सोसायटी में रहती है उसे भी सील कर दिया गया है । उनके माता-पिता को घर पर ही आइसोलेशन में रखा गया है ।


बताया जा रहा है कि कनिका 9 मार्च को लंदन से अपने बच्चों से मिलने के बाद दिल्ली आई थी। वो लखनऊ के ताज होटल में ठहरी थीं। इसके बाद वह शालीमार ग्रैँड अपार्टमेंट में आयोजित की गई एक पार्टी में भी शामिल हुई थीं और लखनऊ में अपने माता-पिता के यहां ठहरी थीं। उन्होंने बताया कि मेरे माता-पिता ने कहा था कि समय ठीक नहीं है इसलिए घर लौट आओ। 9 तारीख को हालात इतने खबर नहीं थे किसी ने मुझे 14 दिन अलग रखने को नहीं कहा था।

You may also like...