कैमरे में कैद डबल मर्डर, यूपी में एसपी नेता और उसके बेटे को गोलियों से भून डाला, देखें पूरा VIDEO

लॉकडाउन के दौर में उत्तर प्रदेश के संभल से एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई. यहां दिन के उजाले में बिल्कुल बेखौफ़ होकर सरेआम सबके सामने समाजवादी पार्टी के नेता और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड के बाद यूपी में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

संभल में डबल मर्डर

ये वारदात संभल के बहजोई थाना इलाके में मंगलवार को हुई. यहां 50 साल के समाजवादी पार्टी के नेता छोटे लाल दिवाकर और उनके 28 साल के बेटे सुनील कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें साफ-साफ दिख रहा है कि दो राइफल से एसपी नेता और उनके बेटे को गोली मारी गई.

जमीनी विवाद में हत्या

संभल पुलिस के मुताबिक बहजोई थाना क्षेत्र के शमशोई गांव में मनरेगा के तहत सड़क बन रही थी और उसी को लेकर एसपी नेता छोटे लाल दिवाकर का सविंदर नाम के शख्स से विवाद हो गया. बताया जा रहा है कि एसपी नेता ने पुलिस से इस बात की शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने वक्त रहते ध्यान नहीं दिया और आज यानी मंगलवार को ये हत्याकांड हो गया.

जांच के लिए 3 टीमें बनाई

हालांकि इस हत्याकांड का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए जांच के लिए 3 टीमें बनाई हैं. बताया जा रहा है कि कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है और दूसरे आरोपियों को पकडऩे के लिए भी लगातार दबिश दी जा रही है.

एसपी नेताओं का आरोप

इस हत्याकांड के बाद समाजवादी पार्टी के नेताओं में गुस्सा है. पूर्व सांसद और समाजवादी पार्टी के नेता धर्मेंद्र यादव ने घटना पर दुख जताया है उन्होंने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर संवेदनहीन होने का आरोप लगाया है साथ ही उन्होंने बीजेपी पर सवाल उठाते हुए कहा है कि पुलिस बदमाशों को संरक्षण देकर विपक्षी पार्टी खासकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की खुलेआम हत्या कराई जा रही है. हम आपको बता दें कि छोटे लाल दिवाकर को समाजवादी पार्टी ने साल 2017 में चंदौसी विधानसभा से टिकट दिया था लेकिन बाद में वो सीट गठबंधन के खाते में चली गई थी.

You may also like...