रिया की ‘ड्रिप्रेशन थ्योरी’ पर बड़ा खुलासा, WhatsApp चैट में सामने आई ये बात

सुशांत की मौत पर सस्पेंस बढ़ता जा रहा है। अब इस मामले में एक नया सच सामने आ रहा है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि साजिश के तहत सुशांत के डिप्रेशन में होने की बात फैलाई गई। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया कटघरे में हैं।क्योंकि सुशांत की फैमिली से लेकर दोस्त और नौकर तक डिप्रेशन की बात को सिरे से खारिज कर चुके हैं।

सुशांत के दोस्त की चैट से हुआ बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त कुशल झावेरी की एक्सक्लूसिव WhatsApp चैट सामने आई है, जिससे पता चल रहा है कि सुशांत मौत से पहले डिप्रेशन में नहीं थे। ये WhatsApp चैट 1 और 2 जून के बीच की है। व्हाट्स एप चैट में सुशांत अपने दोस्त को लिखे थे कि उनका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है। फिर वो कुशल को समझाते हैं कि जीवन में संघर्ष से कभी डरना नहीं चाहिए, यही जिंदगी का गोल्डन पीरियड होता है.

सबूतों का बंडल, सुशांत की मौत के कितने एंगल ?

सुशांत की मौत को 2 महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है। सुशांत का मर्डर हुआ या उन्होंने सुसाइड की.. इसकी गुत्थी सुलझने के बजाय और उलझती जा रही है और सबसे ज्यादा सवालों के घेरे में हैं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती।

‘डिप्रेशन’ बहाना है, साज़िश छिपाना है !

अब तक की तफ्तीश और खुलासे में ये बात सामने आई है कि सुशांत के ड्रिप्रेशन में होने की बात साजिशन फैलाई गई और सुशांत के बारे में ऐसी अफवाह सिर्फ रिया और सुशांत विरोधी गैंग की तरफ से फैलाई गई।

ड्रिप्रेशन थ्योरी किसने फैलाई?

सबसे पहले सुशांत की मनोचिकित्सक सुसैन वॉकर ने मेडिकल रिपोर्ट की गोपनीयता को नजरअंदाज करते हुए ये दावा किया कि उन्हें बाइपोलर डिसऑर्डर था। सुशांत को सुसैन के पास रिया चक्रवर्ती लेकर गईं थीं। वहीं रिया ने भी सुशांत के डिप्रेशन में होने और उसकी वजह से सुसाइड का दावा किया। आरोप लगाए जा रहे हैं कि साजिश के तहत ही सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड गैंग्स ने उनके लिए सहानुभूति जताते हुए उनके डिप्रेशन में होने की बातें कही।

रिया की ‘ड्रिप्रेशन थ्योरी’ और ‘सुसाइड’ का सच क्या ?

सुशांत के डिप्रेशन में होने की बात अब तक सिर्फ रिया और सुशांत के खिलाफ काम करे गैंग्स के अलावा और किसी ने नहीं की है जबकि तमाम लोगों ने इसे झूठ करार दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली ने उनके ड्रिप्रेशन में होने के दावों का झूठ का पुलिंदा बताया। सुशांत के घर काम करने वाले नौकरों ने भी उन्हें जिंदादिल इंसान बताते हुए ड्रिप्रेशन की थ्योरी को नकारा। सुशांत के करीबी दोस्तों रमेश तोरानी और कुशल झावेरी ने भी उनके डिप्रेशन में होने की बात को नकार दिया।

सुशांत केस में तंत्र-मंत्र और षडयंत्र का कनेक्शन !

परिवार डिप्रेशन में होने के दावे को नकार रहरा है नौकर चाकर इसे झूठ बता रहे हैं। दोस्त इसे सिरे से खारिज कर रहे हैं, लेकिन रिया हैं कि मानने को तैयार नहीं. वो सुशांत की मौत को सुसाइड का नतीजा बताती रही हैं और दावा करती रही हैं कि सुशांत डिप्रेशन में हैं। कुछ दिनों पहले रिया ने ईडी के सामने ये खुलासा किया था कि एक पेंटिंग की वजह से सुशांत सिंह राजपूत की तबीयत बिगड़ गई थी। पेंटिंग को देखकर सुशांत बहुत डर गए थे। यहां तक कि रुद्राक्ष लेकर मंत्र पढ़ने लगे थे। यह घटना इटली में हुई, जब सुशांत रिया और शोविक के साथ ट्रिप पर थे। माना जा रहा है कि इस घटना का जिक्र उन्होंने अपनी डिप्रेशन थ्योरी का बल देने के लिए किया था।

You may also like...