कोरोना का हुआ ब्रेक फेल, एक दिन में हुई सबसे ज्यादा मौतें, करीब 35 हजार केस से मचा हड़कंप

कोरोना वायरस बेकाबू होता जा रहा है। जिस तरह देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के आंकड़ों में बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है उससे लग रहा है कि कोरोना का ब्रेक फेल हो चुका है।

मौत के वायरस ने मचाया कोहराम

लॉकडाउन और तमाम कोशिशों के बावजूद देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में रिकॉर्ड तोड़ बढ़ोत्तरी देखी गई है। पिछले 24 घंटों में अब तक के सबसे ज़्यादा 34,956 नए केस सामने आए हैं। जबकि एक दिन में सबसे ज्यादा 687 मौत हुई। जो एक दिन में सबसे ज्यादा है।

दिल्ली में कंट्रोल हो रहा कोरोना

राजधानी दिल्ली में लगातार 7वें दिन कोरोना मरीजों की तादाद 2 हजार के अंदर रही। शुक्रवार को जारी हुए आंकड़ों के मुताबिक दिल्ली में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 1462 नए मामले सामने आए। वहीं 1608 कोरोना संक्रमित मौत को मात देने में कामयाब रहे। दूसरी तरफ 26 मौतों के साथ दिल्ली में कुल 3571 लोग कोरोना की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं।

पश्चिम बंगाल में बिगड़ रहे हालात

पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1894 नए मामले सामने आए हैं। वहीं कोरोना वायस से 26 लोगों की जान चली गई । पश्चिम बंगाल में COVID-19 संक्रमितों की कुल तादाद 38011 हो गई है, जिनमें 22253 लोग ठीक हो चुके हैं । वहीं अब तक 1049 लोगों ने अपनी जान गंवाई है। 

भारत को लेकर WHO की सख्त चेतावनी

भारत में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं और डब्ल्यूएचओ भी चेतावनी दे रहा है कि अगर लापरवाही बरती गई तो हालात बहुत ज्यादा खराब हो सकते हैं।

You may also like...