कोरोना वॉरियर्स पर हो रहे हमलों से भड़के सलमान खान, वीडियो पोस्ट कर कह दी इतनी बड़ी बात

इस वक्त करोना के खिलाफ पूरा देश एकजुट होकर लड़ रहा है लेकिन बीच-बीच में देश के अलग-अलग हिस्सों से कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आ रही हैं जो बेहद परेशान करने वाली हैं ऐसी ही एक तस्वीर बुधवार को यूपी के मुरादाबाद से आई जहां मेडिकल टीम पर कुछ उपद्रवियों से पथराव किया इस घटना पर अभिनेता सलमान खान का गुस्सा फूट पड़ा.

सलमान ने लगाई फटकार

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया और जिसमें उन्होंने डॉक्टर्स और पुलिस पर पत्थर बरसाने वालों की जमकर क्लास लगाई, सलमान ने सवाल उठाया कि जो डॉक्टर्स इलाज कर रहे हैं उन पर कोई पत्थर कैसे बरसा सकता है.

कहीं सेना ना बुलानी पड़े

वीडियो में सलमान ने गुस्से का इज़हार करते हुए कहा कि- ‘क्या डॉक्टर अपनी जान बचाने के लिए आए हैं, नर्सें अपनी जान बचाने के लिए आई हैं जो आप लोग उन पर पत्थर बरसा रहे हो, अगर ये डॉक्टर आपका इलाज नहीं करते और पुलिस सड़कों पर नहीं होती तो चंद लोगों की वजह से जिनके दिमाग में चल रहा है कि हमें तो कोरोना नहीं होगा वही लोग हिंदुस्तान के ढेर सारे लोगों को लेकर चल बसेंगे.‘ सलमान ने किसी जमात का नाम तो नहीं लिया लेकिन इतना जरूर कहा कि- ‘चंद जोकरों की वजह से ये बीमारी फैल रही है,  इन चंद जोकरों की वजह से पूरा हिंदुस्तान घर पर है ऐसी नौबत ना आ जाए कि आप लोगों को समझाने के लिए सेना को बुलाना पड़े’.

जिंदगी का बिग बॉस शुरू

सलमान खान इस वक्त अपने पवनेल वाले फॉर्म हाउस पर अपने माता-पिता के बगैर काफी दिनों से फंसे हुए हैं उनके साथ बहन अर्पिता, जीजा आयुष और भाई सोहेल खान के बेटे हैं सलमान यहां सिर्फ दो दिन के लिए आए थे लेकिन लॉकडाउन का एलान हो गया, सलमान खान ने अपने वीडियो के शुरु में ही कहा कि अब जिंदगी का बिग बॉस शुरू हो चुका है वो महज दो दिन के लिए आए थे और छुट्टी हो गई.

सलमान ने बनाया नियम

सलमान खान ने वीडियो में कहा है कि पहले लगा कि कोरोना एक आम फ्लू की तरह है जो खत्म हो जाएगा लेकिन अब स्थिति गंभीर हो गई है इसलिए उन्होंने भी नियम बनाया कि फॉर्म हाउस में ना तो कोई आएगा और ना ही कोई वहां से बाहर जाएगा. सलमान ने फैंस को समझाते हुए ये भी कहा कि जो सावधानी नहीं बरतेगा वो अपने परिवार , मोहल्ले और देश को संक्रमित करेगा.

भगवान के घर जाना हो तो बाहर निकलो

सलमान खान ने वीडियो में सोशल डिस्टेंसिंग का महत्व भी अपनी स्टाइल में समझाया और कहा कि- ‘अगर नमाज पढ़नी है तो घर में पढ़ो, पूजा करनी है तो घर में करो, बचपन में यही पढ़ाया और सिखाया गया था कि भगवान सबके अंदर हैं, अगर परिवार के साथ अल्लाह या भगवान के घर जाना है तो निकलो घर से बाहर’.

You may also like...