यूपी के ग्रेटर नोएडा में खांसने पर युवक को गोली मारी, खेल के दौरान खांसने पर हुआ था विवाद

कोरोन वायरस का साइड इफेक्ट दिखना शुरू हो गया है। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में खांसी को लेकर विवाद बढ़ा और नौबत गोलीबारी तक जा पहुंची। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में लॉकडाउन के दौरान लूडो खेल रहे चार दोस्तों में खांसने पर विवाद हो गया। जिसके बाद एक युवक ने दूसरे युवक के ऊपर ये कहते हुए गोली चला दी कि कोरोना देगा क्या?

लूडो खेलने के दौरान हुआ विवाद

दरअसल मंगलवार जारचा क्षेत्र के दयानगर गांव में देर रात जय, वीर उर्फ गुल्लू, प्रवेश और प्रशांत चार दोस्त एक मंदिर के पास बैठकर लूडो खेल रहे थे। इसी बीच प्रशांत को खांसी आ गई और इसी बात को लेकर दोस्तों में कहासुनी शुरू हो गई। आरोप है कि गुल्लू और दूसरे दोस्तों ने पीड़ित प्रशांत से कहा कि वो खांस कर कोरोना वायरस फैला रहा है। बस इसी बात फायरिंग कर दी। 

दोस्त ने दोस्त को गोली मारी!

लूडो खेलने के दौरान हुई फायरिंग में प्रशांत नाम के युवक के पैर में गोली लगी । जिसके बाद घायल प्रशांत लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर इकट्ठा हुए। मौका ए वारदात पर पहुंचे ग्रामिणों ने गंभीर हालत में घायल प्रशांत को ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया।

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां

घटना के बाद से आरोपी युवक फरार है। पुलिस फायरिंग की वारदात पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। सवाल ये है कि जब देश सोशल डिस्टेंसिंग पर जोर दे रहा है तो फिर लोग क्यों मुश्किल की घड़ी में घर से निकल रहे हैं। आपको बता दें कि कोरोना वायरस एक गंभीर संक्रामक रोग है जो कि खांसने और छींकने से फैलता है इसलिए सरकार ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की है। इसके साथ ही घर से निकलने पर लोगों को फेस मास्क लगाना भी अनिवार्य है ताकि इस बीमारी को फैलने से रोका जा सके।

You may also like...