‘मैने प्यार किया’ के किसिंग सीन में कोरोना का ट्विस्ट, सलमान ने 31 साल बाद फिर ऐसे शूट किया सीन

लॉकडाउन के इस दौर में सलमान खान इस वक्त परिवार से दूर पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर वक्त बिता रहे हैं ऐसे में वो लगातार अपने वीडियोज पोस्ट करके अपने फैंस का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं इसी कड़ी में सलमान ने अपने चाहने वालों को काफी मजेदार अंदाज में ईस्टर की बधाई दी.

मैने प्यार किया के सीन को रिक्रिएट किया

सलमान खान ने 31 साल पहले आई अपनी डेब्यू फिल्म मैंने प्यार किया के कांच पर लिपस्टिक वाले मशहूर किसिंग सीन को दोबारा शूट किया है और लोगों के सैनिटाइजेशन का संदेश दिया है. सलमान के इस वीडियो को देखकर दर्शक हंस-हंस कर लोट-पोट हे रहे हैं.

ओरिजिनल सीन में क्या है?

सलमान खान ने जो सीन रिक्रिएट किया है वो उस वक्त का है जब फिल्म मैंने प्यार किया में भाग्यश्री यानी कुसुम घर छोड़कर चली जाती है और प्रेम यानी सलमान खान के लिए एक चिट्ठी छोड़ जाती है जिसमें लिखा होता है कि- ‘प्रेम प्यार की इस निशानी को अपने हाथों से मिटा देना, मैं इसकी हिम्मत नहीं जुटा पाई’. इसके बाद सलमान शीशे पर लगे होठों के निशान को चूमते हैं.

वीडियो में क्या है ?

सलमान ने कोरोना के खतरे को अगाह करने के लिए इसी सीन को रिक्रिएट किया है रिक्रिएटेड सीन में सलमान आते हैं बैंकग्राउंड में भाग्यश्री की आवाज़ होती है लेकिन सलमान खान शीशे पर लगे लिपस्टिक के निशान पर सैनिटाइज़र डालकर उसे रूमाल से साफ कर देते हैं और लोगों को कोरोना वायरस से बचने का संदेश देते हैं. सलमान ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ‘मैंने प्यार किया अगर इस वक्त रिलीज़ होती तो..हैप्पी ईस्टर’ !

1989 में आई थी फिल्म मैंने प्यार किया

बात सलमान की पहली फिल्म की हो रही है तो इस फिल्म के बारे में भी आपको बताते हैं ये फिल्म आज से 31 साल पहले रिलीज हुई थी जिसने कामयाबी के कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे. इस फिल्म के लिए सलमान खान को बेस्ट डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था .

सलमान नहीं थे पहली पसंद

सलमान की झोली में किस्मत से ये फिल्म आई थी क्योंकि इस फिल्म में हीरो के तौर पर पहले फराज़ खान काम कर रहे थे लेकिन शूटिंग से ठीक पहले उन्हें पीलिया हो गया इसके बाद राजश्री प्रोडक्शन ने दीपक तिजोरी, पीयूष मिश्रा और बिंदू दारा सिंह के बारे में भी सोचा लेकिन बाद में सूरज बड़जात्या ने सलमान को फिल्म के लिए साइन कर लिया.

रातोंरात सुपरस्टार बने थे सलमान

जब मैंने प्यार किया बड़े पर्दे पर आई उस वक्त श्रीदेवी की चांदनी 25 हफ्तों से सिनेमाघरों में धूम मचा रही थी उस वक्त शायद ही किसी को अंदाजा होगा कि नए कलाकारों वाली ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी, जब फिल्म रिलीज हुई तो भाग्यश्री और सलमान खान रातोंरात सुपरस्टार बन गए. इस फिल्म ने उस साल 7 अवॉर्ड जीते थे.

You may also like...