दीपिका पादुकोण को किसने दिया था प्यार में धोखा, क्यों दीपिका ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को दिया दूसरा मौका

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी निजी जिंदगी पर बड़ा खुलासा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने अपने एक्स ब्वॉय फ्रेंड के बारे में खुलकर कहा। दीपिका इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप में मिले धोखे पर खुलकर अपनी बात कही।

दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें प्यार में धोखा मिला था। वो अपने प्यार में इस हद तक पागल थीं कि उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड को दूसरा मौका भी दिया।

दीपिका पादुकोण ने इंटरव्यू में कहा, “मेरे लिए सेक्स मतलब फिजिकल अटैचमेंट नहीं बल्कि इसमें इमोशन्स भी जुड़े होते हैं मैंने कभी किसी को धोखा नहीं दिया और ना ही कोई चीजें छिपाईं, अगर कोई मुझे धोखा देता हैं तो मैं उसके साथ रिलेशनशिप में क्यों रहूंगी. इससे तो अच्छा मैं सिंगल रहूं।” 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की पत्नी हैं। हालांकि एक वक्त वो भी था जब दीपिका और रणबीर कपूर के प्यार के चर्चे थे। दीपिका ने रणबीर के नाम का टैटू अपनी गर्दन पर बनवाया था और दोनों की नजदिकियां सुर्खियां बन ही थी। दीपिका आज जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुकी हैं लेकिन वो उस वक्त को भी नहीं भूली हैं जब उन्होंने किसी पर बहुत ज्यादा भरोसा किया था और जिसने दीपिका का दिल तोड़ दिया था।

दीपिका ने बिना किसी का नाम लेते हुए कहा, ‘मैं इतनी बेवकूफ थी कि मैंने उसे दूसरा मौका भी दिया क्योंकि उसने मुझसे भीख मांगी थी और मिन्नतें की थीं। लेकिन मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था। मुझे उससे बाहर आने में समय लगा था।’

दीपिका और रणबीर कपूर ने 2009 में रिश्ता खत्म करने से पहले एक-दूसरे को दो सालों तक डेट किया था। अब दीपिका रणवीर सिंह के साथ शादी कर चुकी हैं जबकि रणबीर की शादी चर्चाएं चल रही हैं। रणबीरआलिया भट्ट से शादी कर सकते हैं। दोनों की ‘ब्रह्मात्र’ इसी साल रिलीज होगी.

You may also like...