सलमान का नया लव एंथम रिलीज़, लॉकडाउन के बीच फॉर्म हाउस पर शूट हुआ ‘तेरे बिना’

कोरोना काल में लॉकाडाउन के दौरान एक बार फिर क्रिएटिविटी दिखाते हुए सलमान खान ने अपने फैंस को सौगात दी है. ‘प्यार करो ना’ के बाद सलमान खान ने अब अपना नया गाना ‘तेरे बिना’ रिलीज किया है. इसमें सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस भी नज़र आ रही हैं.

सलमान की आवाज़

सलमान के इस वीडियो को देखने से ये साफ हो जाता है कि एक हिट गाना बनाने के लिए महंगे उपकरणों और लोकेशन की जरुरत नहीं पड़ती इस गाने को बेहद कम संसाधनों के साथ लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए सलमान के फार्म हाउस पर ही फिल्माया गया है. गाने को अवाज़ सलमान खान ने ही दी है जबकि इसका डायरेक्शन भी सलमान ने ही किया है.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो

सलमान ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ‘मैंने यह गाना बनाया, गाया, शूट किया और पोस्ट किया आपके लिए, अब आप भी यह गाना सुनो, गाओ और अपने स्वैग में शूट करो घर पर, पोस्ट करो, शेयर करो, टैग करो और इंजॉय करो।’

सलमान-जैकलीन की केमिस्‍ट्री
सलमान और जैकलीन की केमिस्‍ट्री दर्शकों को पहली बार फिल्‍म ‘किक’ में देखने को मिली थी अब एक बार फिर तेरे बिना गाने में उनकी केमिस्‍ट्री देखने लायक है। सलमान का ये गाना इमोशनल जर्नी पर ले जाता है जिसमें प्रेम और लालसा के बारे में बात की गई है।

4 दिन में हुई शूटिंग

जब से देश में लॉकडाउन का एलान हुआ है, सुपरस्‍टार सलमान खान अपने परिवार और करीबी दोस्‍तों के साथ अपने मुंबई स्थित पनवेल के फार्महाउस में हैं। सलमान ने बताया कि पनवेल में गर्मी है, ऐसे में गाने को चार दिन में शूट किया गया है। गाने को शाम 5.30 बजे से शाम 6.30-7 बजे के बीच शूट किया जाता था। ‘तेरे बिना’ को सलमान के दोस्‍त अजय भाटिया ने कंपोज किया है और इसके बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं।

कैसे आया गाना बनाने का ख्याल?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘तेरे बिना’ के बारे में बात करते हुए सलमान ने बताया कि वो सात हफ्ते से अपने फार्म हाउस पर फंसे हैं ऐसे में उन्होंने खुद को बिजी रखने के लिए कुछ नया करने का फैसला लिया और इसी कड़ी में पहले ‘प्यार करो ना’ और अब ‘तेरे बिना’ गाने को शूट करके रिलीज़ किया गया.

You may also like...