Get Well Soon बिग बी- बॉलीवुड से लेकर पाकिस्तान तक मांगी जा रही हैं महानायक के जल्द सेहतमंद होने की दुआएं

अमिताभ बच्चन को कोरोना की पुष्टि के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है हर कोई महानायक के जल्द सेहतमंद होने की दुआएं मांग रहा है. हिंदुस्तान के साथ ही पाकिस्तान से भी अमिताभ के लिए दुआओं का दौर जारी है.

बॉलीवुड ने की दुआ

बिग बी की सलामती के लिए बॉलीवुड में हर कोई अपनी तरीके से सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं का इज़हार कर रहा है. एक्ट्रेस सोनम कपूर के अलावा प्रिटी जिंटा और कृति सेनन समेत कई सितारों ने अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

साउथ इंडियन सेलेब्स ने की प्रार्थना

अमिताभ बच्चन के लिए दुआओं का सिलसिला साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में भी जारी है। मोहन लाल, महेश बाबू, ममूटी और धनुष समेत कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर बिग बी के प्रति अपनी भावनाएं जाहिर की और उनके लिए प्रार्थना की।

शोएब अख्तर ने की दुआ

अमिताभ के लिए दुआ पाकिस्तान से भी की जा रही है। पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने बिग बी की सलामती की दुआ करते हुए लिखा है- गेट वेल सून अमित जी..सीमा पार आपके सभी फैन्स की ओर से स्पीडी रिकवरी की दुआएं.

आप लाखों लोगों के आदर्श

केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हर्षवर्धन ने ट्वीट किया है , “प्रिय अमिताभ जी, पूरे देश के साथ मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। आप देश के लाखों लोगों के आदर्श हैं। आइकॉनिक सुपरस्टार हैं। हम आपका अच्छे से ध्यान रखेंगे। शीघ्र स्वस्थ होने के लिए शुभकामना।”

राजनेताओं ने मांगी दुआ

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी, केजरीवाल, अखिलेश यादव समेत अमिताभ के लाखों चाहने वाले उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं. ममता बैनर्जी ने लिखा – “श्री अमि‍ताभ बच्‍चन जी के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने की खबर से मैं बेहद दुखी हूं। उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करती हूं।”

वहीं केजरीवाल , अखिलेश यादव, देवेन्द्र फणनवीस, नितिन गडकरी, शाहनवाज हुसैन समेत तमाम नेताओं ने महानायक के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

You may also like...