टूटेगा 10 साल का रिकॉर्ड, इस बार ईदी नहीं देंगे सलमान खान

सलमान खान और उनके फैंस के लिए ईद का त्यौहार बेहद खास होता है हर ईद पर सलमान अपने फैंस के सामने एक नये अवतार, नए किरदार में नजर आते हैं लेकिन इस बार कोरोना के कारण ऐसा नहीं हो पाएगा.

नहीं मिलेगी फैंस को ईदी

पिछले 10 सालों में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब ईद के मौके पर सलमान की कोई फिल्म नहीं रिलीज़ होगी. यानी इस साल सलमान खान अपने फैंस को ईदी नहीं दे पाएंगे क्योंकि खबरों के मुताबिक लॉकडाउन के कारण सलमान खान की फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की रिलीज़ की तारीख आगे बढ़ा दी गई है.

फिल्म की शूटिंग बाकी

सलमान खान ईद के सबसे बड़े खिलाड़ी है वो हर ईद के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज करते रहे हैं इस साल 22 मई को सलमान की फिल्म राधे रिलीज होने वाली थी लेकिन इस पर कोरोना का ग्रहण लग गया. खबरों के मुताबिक लॉकडाउन के कारण अभी इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी नहीं हो पाई है.

रिलीज़ का आगे बढ़ना तय

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक राधे फिल्म के 2 गानों की शूटिंग अभी बाकी है इसके साथ ही 5 दिनों का पैचवर्क भी होना है. बताया ये भी जा रहा है कि फिल्म की एडिटिंग भी बाकी है. लॉकडाउन के कारण हर कोई अपने घर में कैद है इसलिए कोई काम नहीं हो पा रहा है और फिल्म की शूटिंग कब तक शुरु हो पाएगी इसे लेकर फिलहाल कोई कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है.

कई और फिल्मों का काम भी रुका

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान की फिल्म राधे के साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी और लक्ष्मी बॉम्ब के पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी बचा हुआ है. यही कारण है कि सूर्यवंशी से लेकर रणवीर सिंह की फिल्म 83 तक की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है. इसके साथ ही करण जौहर की तख्त के साथ कई दूसरी फिल्मों की शूटिंग को भी रद्द किया जा चुका है.

राधे में दिशा पाटनी के साथ जोड़ी

फिल्म राधे में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी भी नज़र आएंगी इसके अलावा रणदीप हुड्डा भी फिल्म में अहम भूमिका में हैं. दबंग 3 की ही तरह सलमान की इस फिल्म को भी डांसिंग किंग प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं .

ईद के खिलाड़ी सलमान

साल 2009 में ईद पर सबसे पहले सलमान की फिल्म वॉन्टेड रिलीज हुई थी उसके बाद से ये सिलसिला अब तक चला आ रहा था जिसमें साल 2010 में दबंग, साल 2011 में बॉडीगार्ड, 2012 में एक था टाइगर, 2014 में किक, 2015 में बजरंगी भाईजान तो 2016 में सुल्तान ईद पर रिलीज हुई थी. इसके अलावा साल 2017 में ट्यूबलाइट, 2018 में रेस 3 जबकि साल 2019 में ईद के मौके पर भारत रिलीज हुई थी. इस साल दर्शकों को राधे फिल्म का इंतजार था लेकिन अब जैसा कि इसके ईद पर रिलीज़ ना होने की खबरें आ रही हैे उससे सलमान के फैंस को झटका लगा है.

You may also like...