चीन में सिल्वर स्क्रीन पर जल्द लौटेगी रौनक, इस बॉलीवुड फिल्म से होगा श्रीगणेश!

चीन से चला कोरोना वायरस पूरी दुनिया में दहशत और मौत का सबब बना हुआ है लेकिन चीन अब इस वायरस के खौफ से काफी हद तक उबर चुका है वहां फिर से जिंदगी पटरी पर लौट रही है ऐसे में खबरे आ रही हैं कि वहां बहुत जल्द सिल्वर स्क्रीन फिर से गुलज़ार होने वाला है वो भी बॉलीवुड की एक सुपरहिट फिल्म से जो जल्द ही चीन में रिलीज़ होगी.

चीन में दिखेगी सुपर 30

हिंदुस्तान में अपनी कामयाबी का डंका बजाने के बाद ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 जल्द ही चीन में रिलीज़ हो सकती है खबरों के मुताबिक जैसे ही चीन में हालात सामान्य होंगे वहां सबसे पहले सिल्वर स्क्रीन पर भारतीय सुपरहीरो ऋतिक रोशन का जलवा दिखेगा और सबसे पहले सुपर 30 फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा.

कोरोना के बाद पहली फिल्म

 अगर ऐसा होता है तो सुपर 30 कोरोना के बाद चीन में रिलीज़ होने वाली पहली फिल्म बन जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुपर 30 को चीन में सेंसरशिप के लिए दे दिया गया है और हालात ठीक होते ही फिल्म को रिलीज़ के लिए हरी झंडी दे दी जाएगी. गौरतलब है कि ऋतिक की फिल्म सुपर 30 साल 2019 में आई थी जो पटना के मैथमेटिशियन आनंद कुमार की बायोपिक है, इस फिल्म ने जबरदस्त कामयाबी बटोरी थी और फिल्म में ऋतिक की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई थी.

चीन में सुपरहिट ऋतिक

वैसे चीन में ऋतिक की अब तक जो भी फिल्में रिलीज़ हुई हैं उन्हें वहां अच्छा रिस्पॉन्स मिला है ऋतिक की फिल्म काबिल को हिंदुस्तान में भले ही ज्यादा पसंद नहीं किया गया था लेकिन चीन में ये फिल्म काफी चली थी लोगों ने ऋतिक के किरदार को पसंद किया था.

हिंदी फिल्मों का बड़ा बाज़ार चीन

हम आपको बता दें कि चीन भारतीय फिल्मों का एक बड़ा बाजार है यहां हिंदी सिनेमा को काफी पसंद किया जाता है साल 2016 में रिलीज हुई आमिर खान की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म दंगल ने जहां भारत में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़े थे तो वहीं चीन में भी 7000 स्क्रीन्स पर फिल्म रिलीज़ हुई थी और 1437 करोड़ रुपये कमाए थे आमिर की ही दूसरी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने भी चीन में 860 करोड़ रुपए की कमाई की थी जबकि साल 2018 में आई आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन ने भी चीन मे 300 करोड़ की कमाई की थी.

You may also like...