बिग बी के घर पहुंचा कोरोना, अमिताभ के साथ ही अभिषेक-एश्वर्या-आराध्या पाए गए पॉजिटिव

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार तक कोरोना का संक्रमण पहुंच गया है. अमिताभ के साथ ही अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है वहीं घर के दूसरे सदस्यों एश्वर्या उनकी बेटी आराध्या भी पॉजिटिव पाए गये हैं जबकि जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई हैं.

नानावटी अस्पताल में अमिताभ

अमिताभ बच्चन को शनिवार की शाम मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। वहीं, अमिताभ बच्चन के बेटे और ऐक्टर अभिषेक बच्चन का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभिषेक ने भी ट्वीट करके लोगों से पेनिक ना होने की अपील की.

दोनों की हालत ठीक है

डॉक्टरों के मुताबिक अमिताभ और अभिषेक दोनों की हालत फिलहाल ठीक है ज्यादा चिंता अमिताभ को लेकर है क्योंकि वो पहले से ही कुछ बीमारियों से जूझ रहे हैं लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि महानायक बिल्कुल ठीक हैं और जल्द ही उनके घर लौटने की खबर आएगी. दरअसल अभिषेक और अमिताभ दोनों में ही कोरोना के हल्के लक्षण हैं.

एश्वर्या-आराध्या भी पॉजिटिव

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके घर के सभी सदस्यों और स्टाफ का कोरोना टेस्ट करवाया गया था, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और अमिताभ की पोती आराध्या की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है जबकि जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बाकी स्टॉफ की टेस्ट रिपोर्ट अभी नहीं आई है, जल्द ही उनकी रिपोर्ट भी आ जाएगी।

अमिताभ को कई परेशानियां

78 साल के अमिताभ बच्चन को लीवर की दिक्कत सहित कई स्वास्थ्य समस्याएं हैं। ऐसे में कोरोना पॉजिटिव निकलने पर ऐक्टर को अधिक सतर्क रहने की जरूरत होगी। हालांकि, वह अपनी उम्र के हिसाब से काफी ज्यादा वर्कआउट करते रहते हैं। इधर बच्चन परिवार को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बीएमसी ने अमिताभ के तीनों बगलों को सेनेटाइज किया गया है.

सलामती की दुआ
जैसे ही अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई। इसके बाद उनके फैंस और बॉलिवुड इंडस्ट्री के लोग उनकी सलामती की दुआ करने लगे। रितेश देशमुख, मनोज बाजपेयी, लारा दत्ता, परिणीति चोपड़ा और परेश रावल के साथ ही तमाम राजनेताओँ ने भी उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है.

You may also like...