IND Vs SA : पहला वनडे धर्मशाला में, कोरोना वायरस से सतर्क प्लेयर्स

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच गुरुवार को वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। पहला वनडे हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला होगा। मैच से पहले कोरोना वायरस को लेकर दोनों टीमें सावधानी बरत रही है। हम आपको बता दें कि मैच में डे-नाइट है और व्हाइट बॉल से होगा। व्हाइट बॉल बहुत जल्दी पुराना पड़ने लगता है और बॉलर्स इसे चमकाने के लिए स्लाइवा यानी लार का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन कोरोना की वजह से प्लेयर्स स्लाइवा के इस्तेमाल से पहले अपने डॉक्टर से सलाह लेंगे।

हालांकि भुवनेश्वर ने कहा कि इस पर फैसला टीम डॉक्टर करेंगे। भुवी ने मैच से पहले मीडिया से बातचीत में कहा कि हमने इस बारे में (लार का प्रयोग नहीं करने पर) सोचा लेकिन मैं अभी यह नहीं कह सकता कि हम लार का इस्तेमाल नहीं करेंगे क्योंकि अगर हम लार का इस्तेमाल नहीं करेंगे तो फिर गेंद कैसे चमकाएंगे? ऐसा नहीं करने से हमारे खिलाफ रन बनेंगे।

कोरोना का असर,खिलाड़ी मास्क में


वहीं टीम इंडिया के स्पिनर यजुवेंद्र चहल मास्क में दिखे।
वैसे टीम इंडिया के क्रिकेटर्स फैंस से अपने को दूर रख रहे हैं और डॉक्टर के सलाह के मुताबिक साफ-सफाई का खासा ख्याल रख रहे हैं। जबकि साउथ अफ्रीका के कोच मार्क बाउचर ने कहा कि संक्रमण के खतरे को देखते हुए टीम हाथ मिलाने से बचेगी। इस बीच ऐसी खबर है कि भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या करीब 60 के पास पहुंच चुकी है।

You may also like...