कंगना ग्लैमर वर्ल्ड की कोई ‘छुईमुई गुड़िया’ नहीं…बल्कि धाकड़ छोरी है

महाराष्ट्र की सियासत में कंगना रनौत के एक सच ने तूफान खड़ा कर दिया है। मुंबई में बैठी उद्धव सरकार हिल गई है। शिव सेना स्टाइल की सियासत ठंडी पड़ चुकी है। अब कुर्सी की ताकत और सियासत के रसूख का इस्तेमाल कर कंगना को परेशान करने की पुरजोर कोशिश हो रही है।

सियासत में बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल का चैलेंज

गंदी बोली से लेकर बुल्डोजर तका इस्तेमाल हुआ कंगना के खिलाफ और कंगना ने भी उसी अंदाज में अपने दुश्मनों पर करारा वार किया है। कंगना ग्लैमर वर्ल्ड की कोई छुईमुई गुड़िया नहीं है। बल्कि वो धाकड़ छोरी है जिसके आगे पूरा सिस्टम चित हो चुका है।

मर्दानी स्टाइल में शिवसेना को जवाब

महाराष्ट्र में शिवसेना स्टाइल की सियासत को एक महिला ने करारा जवाब दिया है। बाला साहेब की राष्ट्रभक्ति और महिलाओं के सम्मान की सीख पर बुनी शिवसेना की ऐसी हरकतें साबित कर रही है कि बाला साहेब की सीख भूल चुके हैं उद्धव ठाकरे और उनके शिवसैनिक। सच बोलने के लिए एक महिला को परेशान किया जा रहा है।

ठाकरे स्टाइल में शिवसेना को जवाब

विरोध से डरे शिवसैनिक गाली और धमकी दे रहे हैं।बीएमसी बुलडोजर चलाकर सच को दबाने की कोशिश कर रही है। लगता है ये वो शिवसेना नहीं है जिसका नेतृत्व बालासाहब ठाकरे करते थे। बाला साहब की उस सीख भूल गए हैं शिवसैनिक। जिसमें बालासाहेब ने कहा था कि नाम खत्म तो सबकुछ खत्म। और गाली गलौच की भाषा से शिवसैनिक खुद अपनी साख को खाक कर रहे हैं।

फिल्मी पर्दे पर झांसी की रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाने वाली कंगना महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ़ सचमुच मर्दानी बन कर खड़ी हो गई। कंगना ने अकेले ही शिवसेना और उसके नेताओं को बैकफुट पर धकेल दिया कैमरे पर एक महिला का चरित्रहरण करने वाले शिवसेना के दिग्गज दामन में लगे दाग को धोने में लगे हैं।

सियासी रणभूमि में कंगना का शंखनाद

कंगना का दफ्तर तोड़कर उनका हौसला तोड़ना चाहती थी महाराष्ट्र सरकार लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। उल्टे कंगना ने युद्ध का शंखनाद कर दिया।अब तक ट्विटर पर टीम के अकाउंट से अपनी बात रखने वालीं कंगना अपने पर्सनल अकाउंट से सबकी बोलती बंद करेंगी और अपने पहले ही ट्वीट से कंगना ने अपने इरादे साफ कर दिए कंगना ने पर्सनल अकाउंट से लिखा

कंगना का ये ट्वीट महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ़ उनकी नई जंग की शुरूआत है।और इस जंग में कंगना को पूरे देश का समर्थन हासिल है। सियासत और सितारे की लड़ाई ने महाराष्ट्र में सियासी पारा भी गर्मा दिया है।

You may also like...