इस घास में ऐसा क्या है खास, घोड़े के साथ ‘भाईजान’ का चारे वाला ब्रेकफास्ट !

देश में लॉकडाउन के कारण सलमान खान अपने फॉर्महाउस पर पिछले कई दिनों से आइसोलेशन में है इस दौरान वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपने वीडियोज पोस्ट करके अपने फैंस से टच बनाए हुए हैं. इस बार सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फनी वीडियो पोस्ट किए हैं जिनका लोग भरपूर मजा ले रहे हैं .

View this post on Instagram

Breakfast with my love…

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान ने खाई घास

पहले वीडियो में सलमान अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में अपने घोड़े के साथ मस्ती के मूड में देखे जा सकते हैं इसमें वो अपने घोड़े के घास खिलाते नजर आ रहे हैं लेकिन घोड़े को चारा खिलाने से पहले वो खुद ही उसे खाने लगते हैं इस वीडियो के कैप्शन में सलमान ने लिखा है ‘ब्रेकफास्ट विद माई लव’

सिर पर चारा रख घोड़े को खिलाया

सलमान ने इंस्टाग्राम पर जो दूसरा वीडियो शेयर किया है उसमें वो अपने सिर पर घास रखकर घोड़े को खिला रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि कुर्सी पर बैठे सलमान ने अपने सिर पर घास रखी हुई है जिसे उनका घोड़ा बड़े चाव से खा रहा है. घोड़े को घास खिलाकर सलमान कुछ देर के लिए घुड़सवारी भी करते हैं और फिर अपने घोड़े को पुचकारते भी हैं.

फॉर्म हाउस में कैद हैं सलमान

जब से लॉकडाउन का एलान हुआ है सलमान खान मुंबई वाले अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट से दूर पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर हैं जहां उनके साथ भाई सोहेल के बेटे मौजूद हैं तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सलमान कैसे खाली वक्त में अपना मनोरंजन कर रहे हैं हालांकि इस दौरान वो अपने फार्म हाउस से ही फिल्म इंडस्ट्री के जरूरतमंद लोगों की मदद भी कर रहे हैं .

यूलिया ने भी की हॉर्स राइडिंग

वहीं सलमान की तरह ही यूलिया ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो हॉर्स राइडिंग करती नजर आ रही हैं लेकिन यूलिया वंतुर का ये वीडियो पुराना है क्योंकि यूलिया ने कैप्शन में लिखा है कि ‘बहुत दिन हो गए’ जिससे ये पता चलता है कि वो भी हॉर्स राइडिंग को मिस कर रही हैं. यूलिया का नाम सलमान के साथ जोड़ा जाता रहा है लेकिन दोनों ने अपने रिश्तों को कभी खुलकर स्वीकार नहीं किया है.

View this post on Instagram

Be Home n Be Safe @nirvankhan15

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

परिवार को मिस कर रहे सलमान

सलमान खान लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार को मिस कर रहे हैं साथ ही लोगों को भी कोरोना के खतरे को लेकर जागरुक कर रहे हैं उन्होंने कुछ दिनों पहले भी एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्होंने तीन हफ्तों से अपने पिता सलीम खान को देखा तक नहीं और मौजूदा हालात में कैसे वो डरे हुए हैं उन्होंने अपने फैंस को भी डरने की सलाह देते हुए कहा था कि ‘जो डर गया वो बच गया’.

You may also like...