आंखें खोल देगी कोरोना वायरस पर बनी ये शॉर्ट फिल्म, सलमान ने शेयर किया वीडियो

कोरोना वायरस के कारण इस वक्त वॉलीवुड के सभी स्टार्स घर में कैद हैं कुछ घरेलू कामकाज के वीडियो बनाकर पोस्ट कर रहे हैं कुछ सिंगिंग कर रहे हैं तो कुछ फिटनेस पर जोर दे रहे हैं इस बीच महेश मांजरेकर ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई है जिसमें कोरोना वायरस के खतरे को समझाया गया है.

सलमान ने शेयर की शॉर्ट फिल्म

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शॉर्ट फिल्म को शेयर किया है वास्तव-2 नाम से बनाई गई इस शॉर्ट फिल्म में महेश मांजरेकर और सई मांजरेकर ने अहम रोल निभाया है इस वीडियो के जरिए लोगो को घर बाहर ना निकलने का मैसेज दिया गया है. इस शॉर्ट फिल्म को शेयर करते हुए सलमान खान ने फाइट विद कोरोना का हैशटैग इस्तेमाल किया है.

फिल्म में क्या है?

वास्तव-2 शॉर्ट फिल्म आपकी आंखें खोल देगी इस फिल्म में एक ऐसे परिवार की कहानी दिखाई गई है जिनकी जिंदगी में कोरोना के कारण तूफान आ जाता है एक पिता की लापरवाही और जिद के कारण पूरा परिवार बर्बाद हो जाता है. फिल्म में दिखाया गया है कि लापरवाह पिता बाहर निकलने की जिद के कारण कोरोना की चपेट में आ जाते हैं और अपनी जान गंवा बैठते हैं परिवार के लोग मातम मना रहे होते हैं लेकिन इसी बीच पता चलता है कि सिर्फ पिता के बाहर जाने के कारण परिवार के सभी लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

घर पर हुई शूटिंग

इस शॉर्ट फिल्म को महेश मांजरेकर ने अपने घर पर ही शूट किया है इसकी कहानी और निर्देशन भी महेश मांजरेकर ने ही किया है. वहीं दबंग 3 में सलमान के साथ डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सई मांजरेकर ने इस फिल्म में एक्टिंग करने के अलावा इसकी एडिटिंग भी की है.

घर में रहने का संदेश

महेश मांजरेकर ने संजय दत्त को लेकर वास्तव फिल्म बनाई थी जो बेहद कामयाब रही थी इस बार उन्होंने कोरोना के खतरे को दुनिया के सामने लाने के लिए वास्तव 2 शॉर्ट फिल्म बनाई है जिसे देखने के बाद इस जानलेवा वायरस की वास्तविकता साफ साफ नजर आती है. कोरोना के कहर के बीच जहां बॉलीवुड के सभी सेलिब्रिटीज़ अपने-अपने तरीके से लोगों को कोरोना के खतरे को लेकर अगाह कर रहे हैं वहीं महेश मांजरेकर की इस कोशिश की काफी तारीफ की जा रही है.

You may also like...