कोरोना के खिलाफ पहाड़ों से भी उठ रहे दया के हाथ

उत्तराखण्ड ब्यूरो:-
चमोली: आज कोरोना एक वैश्विक महामारी बन चुकी है। इससे निपटने के लिए सभी देशों की सरकारें पूरे प्रयास कर रही हैं। हमारे देश में भी सरकार के साथ साथ आम जनता भी कोरोना से पूरे सामर्थ्य से लड़ रही है। पीएम केयर फंड में कोरोना से लड़ाई के लिए पूरे देश की जागरुक जनता अपने सामर्थ्य अनुसार योगदान दे रही है। इसी क्रम में चमोली, उत्तराखण्ड के एक छोटी सी


ग्राम पंचायत मेड ठेली नैथोलि में महिला मंगल दल, युवाओं और बुजुर्गों ने मिलकर एकजुटता दिखाते हुए प्रधानमंत्री केयर फंड में 1 लाख 11 हजार रुपए जमा किये। ग्रामीणों का कहना है कि देश इस समय मुश्किल घड़ी में है और इस समय देश की मदद करने के लिए हर गांव, हर घर से सब लोग एकजुट हैं। इस मौके पर ग्राम सभा मे महिला मंगल दल ने सफाई अभियान चलाया और युवाओं ने कोरोना को लेकर जन जागरूकता अभियान की शुरूआत की। ग्राम ठेली की कमला देवी और बलबीर सिंह रावत के नेतृत्व में ग्रामीणों ने अपनी अपनी क्षमता अनुसार पीएम केयर फंड में देने के लिए पैसे जमा किये।

इस मौके पर कमला रावत ने कहा कि किसी भी मुसीबत में एक होना ये गांव की संस्कृति है और इसी संस्कृति को बचाये रखने के लिए ग्रामीणों ने इस धनराशि को जमा किया है। वहीं बलबीर सिंह रावत ने बताया कि इस कोरोना से लड़ाई जीतने के लिए देश को जनता के सहयोग की सख्त आवश्यकता है और पहले भी ग्राम पंचायत ने जनसेवा के कार्यों के लिए अपने स्तर पर सहयोग किया है।
इस मौके पर ग्राम पंचायत मेड ठेली नैथोलि से रोशन, द्वारिका प्रसाद, विक्रम, बलवंत सिंह, उखा देवी, पुष्पा देवी, दरवान सिंह, रणसिंह, शिव सिंह, बीना देवी, जमुना देवी ,रणजीत सिंह, सिताब सिंह, बैशाखी देवी, बसंती देवी, चनेरी देवी, माहेश्वरी देवी, दीपा देवी, लक्ष्मण सिंह, विजयलक्ष्मी, मंगसीरी देवी, मनीष, अंकित, सदनी लाल, सुरेंद्र सिंह इत्यादि मौजूद रहे।

You may also like...