अमित शाह ने निकाली अफवाहों की हवा, कहा- ‘कई लोगों ने मेरी मौत की दुआ मांगी, लेकिन मैं बिल्कुल स्वस्थ’

बीजेपी के दिग्गज नेता और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने उनकी सेहत पर लगाई जा रही अटकलों को आज अपनी एक पोस्ट से शांत कर दिया. अमित शाह ने कहा कि उनके स्वास्थ्य को लेकर जो भी मनगढंत बातें कही जा रही हैं वो महज अफवाह हैं. अमित शाह ने सेहत को लेकर सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कार्यकर्ताओं को संदेश दिया कि चिंता की कोई बात नहीं है और वो एकदम स्वस्थ हैं.

मेरी मौत की दुआ मांगी

अमित शाह ने ट्विटर पर अपनी बात रखते हुए कहा कि – पिछले कई दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढ़ंत अफवाहें फैलाई हैं। यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है। देश इस समय कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा है और देश के गृह मंत्री के नाते देर रात तक अपने कार्यों में व्यस्त रहने के कारण मैंने इन सब पर ध्यान नहीं दिया।

पार्टी कार्यकर्ताओं को संदेश
गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि वो इस पर चुप ही रहते लेकिन पार्टी के कार्यकर्ता चिंता कर रहे थे इसलिए उन्हें अपनी सेहत पर सफाई देनी पड़ी, अमित शाह ने आगे लिखा कि- ‘जब यह मेरे संज्ञान में आया तो मैंने सोचा कि ये सभी लोग अपनी काल्पनिक सोच का आनंद लेते रहें, इसलिए मैंने कोई स्पष्टता नहीं की। परंतु मेरे पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और मेरे शुभचिंतकों ने विगत दो दिनों से काफी चिंता व्यक्त की। उनकी चिंता को मैं नजरअंदाज नहीं कर सकता।‘

मुझे कोई बीमारी नहीं

अमित शाह ने कहा है कि-  ‘मैं आज स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और मुझे कई बीमारी नहीं है। हिंदू मान्यताओं के अनुसार ऐसा मानना है कि इस तरह की अफवाह स्वास्थ्य को और मजबूत करती है। इसलिए, मैं ऐसे सभी लोगों से आशा करता हूं कि वो यह व्यर्थ की बातें छोड़कर मुझे मेरा कार्य करने देंगे और स्वयं भी अपना काम करेंगे।‘

अमित शाह ने जताया आभार

हम आपको बता दें कि इधर कुछ दिनों से अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही थी जिसे लेकर पार्टी कार्यकर्ताओँ में भी चिंता थी यही कारण है कि अमित शाह को इस पर अपनी सफाई देनी पड़ी हालांकि अमित शाह ने सभी शुभचिंतकों और पार्टी के कार्यकर्ताओ का हालचाल पूछने और उनकी चिंता करने कि लिए आभार भी जताया साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जिन लोगों ने यह अफवाह फैलाई है उनको लेकर उनके मन में कोई दुर्भावना नहीं है.

अफवाह फैलाने के आरोप में 4 गिरफ्तार

उधर सोशल मीडिया पर गृहमंत्री अमित शाह की सेहत से जुड़ी अफवाह फैलाने के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

You may also like...