BIG BREAKING: तबियत खराब होने के बाद होम आइसोलेशन में केजरीवाल, कल होगा कोरोना टेस्ट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबियत खराब होने के बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. केजरीवाल को हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें होम क्वारंटीन रहने की सलाह दी है.

कल होगा कोरोना टेस्ट

अरविंद केजरीवाल का कल कोरोना टेस्ट कराया जाएगा जिसके बाद साफ होगा कि केजरीवाल को कोरोना का संक्रमण हुआ है या नहीं लेकिन बुखार और गले में खराश कोरोना के शुरुआती लक्षण हैं इसलिए केजरीवाल होम आइसोलेशन में चले गए हैं.

कैबिनेट के लोग भी आइसोलेशन में

केजरीवाल ने रविवार दोपहर कैबिनेट की बैठक ली थी जिसके बाद से ही उन्हें हल्का बुखार महसूस हुआ. केजरीवाल की तबियत खराब होने के बाद अब उस मीटिंग में शामिल सभी मंत्रियों को और को भी किसी से ना मिलने की हिदायत दी गई है.

कैबिनेट का कोरोना टेस्ट नहीं

हालांकि केजरीवाल की कैबिनेट का कोरोना टेस्ट फिलहाल नहीं कराया जा रहा है क्योंकि केजरीवाल को छोड़कर बाकी किसी में भी अभी तक कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखे हैं और सभी की तबियत ठीक है.

सभी मीटिंग स्थगित

उधर केजरीवाल की तबियत खराब होने के बाद रविवार दोपहर के बाद से ही उनकी सभी मीटिंग्स को स्थगित कर दिया गया है. केजरीवाल फोन पर या फिर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही अहम मीटिंग ले रहे हैं. केजरीवाल ने कैबिनेट की मीटिंग के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी लेकिन क्योंकि इसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया गया था इसलिए कोई बड़ा खतरा नहीं है. केजरीवाल को कोरोना है या नहीं इसकी पुष्ट कल टेस्ट के बाद उनकी रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी.

You may also like...