मौनी रॉय को ‘प्यार हुआ..इकरार हुआ’, इंस्टाग्राम पर दिखा बिल्कुल अलग अंदाज़, आप भी हो जाएंगे फैन

कोरोना वायरस के कारण टीवी और फिल्म इंडस्ट्री पर भी ताला लगा है। ऐसे में छोटे और बड़े पर्दे के सितारे परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं और वक्त निकाल कर ये सभी सेलिब्रिटीज़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिख रहे हैं। कोई बर्तन धोकर, तो कोई घर में झाड़ू पोंछा कर, तो कोई वर्क आउट कर फिट और हेल्दी रहने का संदेश दे रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस मौनी रॉय का बिल्कुल जुदा अंदाज सामने आया है.

मौनी ने गाया गाना

मौनी भी बाकी कलाकारों की तरह घर पर हैं लेकिन उन्होंने खाना बनाते हुए या सफाई करते हुए वीडियो बनाने के बजाय अपनी सिंगिंग स्किल्स फैन्स को दिखाई है। मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो वीडियो शेयर किये हैं जिसमें वो अपने मनपसंद गीत गुनगुनाती नजर आ रही हैं मौनी ने राजकपूर और नर्गिस की सुपरहिट फिल्म बरसात का सुपरहिट गाना प्यार हुआ इकरार हुआ गाकर फैंस को अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाया है

View this post on Instagram

Just..

A post shared by mon (@imouniroy) on

फैंस ने लगाए कयास

मौनी ने इसके बाद फिल्म युवा का अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी पर फिल्माया गया गाना कभी नीम-नीम, कभी शहद-शहद भी पूरी लय-ताल के साथ गाकर अपनी गायिकी की प्रतिभा को दिखाया है। इन दोनों ही गानों को सुनकर मौनी के फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि आखिर मौनी को किससे प्यार हुआ है और जिससे प्यार हुआ है क्या वो मौनी के लिए कभी नीम तो कभी शहद जैसा है, बहरहाल इन दोनों वीडियोज को देखकर आप भी मौनी के सिंगिंग टैलेंट के कायल हो जाएंगे।

इंस्टाग्राम पर दिखा ब्लू बिकनी पोज़

एक्ट्रेस मौनी ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर ही बीच पर की गई मस्ती की तस्वीरें भी अपलोड की  ये तस्वीरें पुरानी जरूर हैं, लेकिन उनके फैंस इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं। मौनी रॉय ने अपनी बिकनी फोटोज शेयर करके पुराने दिनों को याद किया है। इन तस्वीरों में ब्लू बिकनी में मौनी रॉय काफी बोल्ड और ग्लैमरस लग रही हैं। फोटो शेयर करने के कुछ घंटे बाद ही लाखों लोगों ने इस फोटो को लाइक कर दिया था

फिल्म गोल्ड से किया डेब्यू

मौनी रॉय वैसे तो छोटे पर्दे का बड़ा नाम हैं। नागिन सीरियल में लोग उनके दमदार अभिनय के लिए उन्हें याद करते हैं। हालांकि अब वो बड़े पर्दे का रुख कर चुकी हैं। मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत आज के सबसे कामयाब स्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से की हालांकि ये फिल्म उतनी कामयाब नहीं हो पाई। इसके बाद मौनी राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में भी नज़र आई थीं।

ब्रह्मास्त्र में विलेन का किरदार

वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय इस वक्त फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही हैं हालांकि कोरोना के कारण इस फिल्म की शूटिंग भी फिलहाल रुकी हुई है। अयान मुखर्जी की इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी है लेकिन फिल्म में अमिताभ जैसे दिग्गज कलाकार भी हैं बताया जा रहा है कि फिल्म में मौनी विलेन के रूप में नज़र आने वाली है। अयान मुखर्जी की ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होने की बात कही जा रही है।

You may also like...