कोरोना से बचने के लिए स्पेस में फिल्म शूटिंग का प्लान, ‘अंतरिक्ष’ में शूट होगी टॉम क्रूज की फिल्म

रुपहले पर्दे पर हॉलिवुड एक्टर टॉम क्रूज का जलवा दिखता है। फिल्मों में वो खतरों से दो-दो हाथ करने में परहेज़ नहीं करते। हॉलीवुड के इस सुपर स्टार के लिए खतरनाक से खतरनाक स्टंट मिशन इंपॉसेबल नहीं बल्कि पॉसिबल है। खतरनाक स्टंट और एक्शन में माहिर टॉम क्रूज अब स्पेस में एक्शन करते नज़र आएंगे।

अंतरिक्ष में फिल्म शूटिंग की तैयारी

खबरें है कि  इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन पर टॉम क्रूज के फिल्म की शूटिंग होगी। इस महाप्रोजेक्ट के लिए टॉम क्रूज, एलन मस्क और नासा मिलकर काम कर रहे हैं। ख़बरों के मुताबिक हॉलिवुड ऐक्टर टॉम क्रूज एक नया कीर्तिमान रचने जा रहे हैं। टॉम क्रूज और एलन मस्क की कंपनी स्पेस एक्स ने इसके लिए हाथ मिलाया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक नासा के साथ मिलकर फिल्म की शूटिंग अंजाम दी जाएगी। हालांकि अभी इस मामले में सभी तैयारियां शुरुआती रूप में हैं।

मिशन इंपासिबल का हिस्सा नहीं होगी फिल्म

इस बीच टॉम क्रूज ने ये साफ कर दिया है कि स्पेस में शूट होने वाली उनकी फिल्म, मिशन इंपासिबल का हिस्सा नहीं है। अभी तक इसके साथ कोई स्टूडियो नहीं जुड़ा है। यही वजह है कि टॉम के अलावा और कौन इस फिल्म का हिस्सा हो सकता है या इस फिल्म को बनाने का बजट कहां तक जा सकता है? ये अभी कहा नहीं जा सकता।

खुद एक्शन सीन शूट करते हैं टॉम क्रूज

टॉम क्रूज अपने ऐक्शन के लिए हॉलिवुड में जाने जाते हैं। वो ज्यादातर ऐक्शन सीन्स खुद करते हैं और इस वजह से कई बार जख्मी भी हो चुके हैं। मिशन इंपासिबल के दौरान भी उन्हें करीब 8 बार चोट आई थी..
टॉम क्रूज इससे पहले भी फिल्म सीरीज मिशन इम्पॉसिबल में कई ऐसे एक्शन  सीन शूट कर चुके हैं जिनसे उन्होंने दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी। चाहें फिर 2011 में रिलीज हुई ‘मिशन इम्पॉसिबल- घोस्ट प्रोटोकॉल’ का बुर्ज खलीफा एक्शन सीन हो या फिर ‘मिशन इम्पॉसिबल- रोग नेशन’ का हवाई जहाज वाला एक्शन सीन।

You may also like...