क्यों डर गए बॉलीवुड के दबंग भाईजान, वजह जानकर आप भी करेंगे सलाम

बॉलीवुड में सलमान खान की छवि एक दबंग शख्स की है आपने अक्सर रील के साथ ही रियल लाइफ में भी सलमान को बिंदास अंदाज में देखा होगा लेकिन क्या आपको पता है कि बजरंगी भाईजान भी इन दिनों डरे हुए हैं जिसका खुलासा उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है.

सेल्फ आइसोलेशन में सलमान

कोरोना वायरस के कारण जहां इस वक्त पूरा देश लॉकडाउन मोड में है वहीं सलमान खान ने भी खुद को सेल्फ क्वारंटाइन कर रखा है वो भी अपने फार्म हाउस पर. सलमान अपने इस फॉर्म हाउस पर बीते तीन हफ्तों से अपने परिवार से दूर रहकर सेल्फ आइसोलेशन में वक्त बिता रहे है.

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान ने रविवार देर रात 1 बजे इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो अपने भाई सोहेल खान के बेटे निर्वान के साथ नजर आ रहे हैं सलमान खान ने इस वीडियो में खुद इस राज से पर्दा उठाया कि वो तीन हफ्तों से अपने परिवार से दूर हैं और डरे हुए हैं वीडियो में सलमान कह रहे हैं कि ‘हम बहादुरी से कह रहे हैं कि हां हम डर गए हैं’

View this post on Instagram

Be Home n Be Safe @nirvankhan15

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वीडियो में क्या है?

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर जो सवा मिनट का वीडियो पोस्ट किया है उसमें पहले उन्होंने अपना और निर्वान का इंट्रोडक्शन दिया उसके बाद सलमान ने कहा कि – हम लोग यहां पर कुछ दिनों के लिए आए थे पर अब हम यहीं हैं क्योंकि हम लोग तो भाई डर गए हैं निर्वान सोहेल के साहेबजादे हैं. सलमान इसके बाद निर्वान से पूछते हैं कि उन्होंने अपने पिता को कब से नहीं देखा जिस पर निर्वान जवाब देते हैं कि तीन हफ्ते हो गए हैं, सलमान इसके बाद कहते हैं कि उन्हें भी अपने पिता सलीम खान से मिले तीन हफ्ते गुजर चुके हैं क्योंकि वो घर पर अकेले हैं.

सलमान को याद आया गब्बर

वीडियो में सलमान आगे निर्वान से पूछते हैं कि क्‍या उन्‍हें शोले फिल्म का गब्बर वाला वो डायलॉग याद है- जो डर गया समझो मर गया। निर्वान इस पर हाम‍ी भरते हैं। इसके बाद सलमान कहते हैं, ‘ये डायलॉग यहां पर अप्‍लाई नहीं करता। हम लोग डर गए हैं और बड़ी बहादुरी से कहते हैं कि हमलोग डर गए हैं।’ इसके बाद सलमान निर्वान से पूछते हैं कि उनको क्‍या लगता है। इस पर निर्वान कहते हैं कि बेहतरी इसी में है कि लोग अपने घरों में रहें और एक-दूसरे से दूर रहें, क्‍योंकि तभी यह जल्‍द खत्‍म होगा।

फैंस को संदेश जो डर गया वो बच गया
वीडियो के अंत में सलमान अपने फैंस को संदेश देते हुए फिर से कहते हैं कि ‘मोरल ऑफ द स्‍टोरी ये है कि हम लोग डर गए हैं। जो डर गया, समझो वह बच गया और उसने बहुत सारे लोगों को बचाया भी।’ सलमान खान का यह वीडियो बड़ी तेजी से देखा जा रहा है। पोस्‍ट होने के महज एक घंटे के भीतर ही इस वीडियो को साढ़े 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका था.

पहले भी दिया था संदेश

हम आपको बता दें कि सलमान खान ने इससे पहले भी लोगों को कोरोना से बचने के लिए हाथ मिलाने की जगह नमस्ते करने का संदेश दिया था उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जिम की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो नमस्ते की मुद्रा में नज़र आए थे.

You may also like...