नाई से क्यों खौफ खाता है उत्तर कोरिया का तानाशाह किम जोंग उन, ये है डर की असली वजह…

उत्तर कोरिया के सनकी तानाशाह किम जोंग उन से उसका पूरा देश कांपता है। किम जोंग अमेरिका जैसे ताकतवर मुल्क को एटमी धमकी देने की हिमाकत तक कर चुका है। लेकिन किम जोंग को भी डर है, उसके दिल में खौफ बसता है। वो भी किसी का सामना करने से डरता है। उसके सामने आने की हिम्मत नहीं जुटा पाता। और वो शख्स है नाई। वही नाई जो आपकी और हमारी कटिंग सेविंग करता है।

नाई से डरता है किम जोंग उन

आपने किम जोंग के हेयर स्टाइल पर गौर किया होगा। किम जोंग का हेयर स्टाइल बिल्कुल अलग है। कान की तरफ बाल बिल्कुल नहीं है। ये किम जोंग का पसंदीदा हेयर स्टाइल है। दावा किया जाता है कि किम जोंग अपने बाल खुद काटता है। बार्बर से बाल कटवाने से किम जोंग को डर लगता है।

खुद के डर से खौफ में किम!

बार्बर की वो शख्स है जिससे किम जोंग दूरी बनाकर रखता है। कहते हैं कि कई बार किम जोंग ने बार्बर से बाल कटवाने और शेव कराने की कोशिश की लेकिन फिर ऐसा करने से पीछे हट गया। कहा तो यहां तक जाता है कि तमाम कोशिशों के बावजूद किम जोंग के इस डर को दूर नहीं किया जा सका। जानकारों को लगता है कि किम जोंग को अपनी जान पर खतरा लगता है। इसलिए वो बार्बर से कटिंग कराने से बचता है।

किम जोंग को भले ही लगता हो कि कोई उसकी इस तरह जान ले सकता है। लेकिन जिस तरह का खौफ किम जोंग ने पूरे नॉर्थ कोरिया में कायम कर रखा है और जिस तरह से किम जोंग के आगे पीछे उसके फौजी अफसर घूमते रहते हैं। उसे देखकर किसी को यकीन नहीं होता कि इतनी आसानी से कोई किम के खिलाफ साजिश कर उसकी जान के लिए खतरा बन सकता है।

You may also like...